बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ से नहीं किसी और से शादी करने वाले हैं आदित्य, नेहा ने बताया कौन होगी आदित्य की दुल्हन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे फेमस महिला सिंगर हैं. उन्हें ये लोकप्रियता रियलिटी शो में जज की भूमिका करते हुए मिली हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं नेहा मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) को जज करती हैं. इस शो में उनके साथ विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी जज की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शो होस्ट करते हैं. पिछले कुछ दिनों से शो में नेहा और आदित्य की शादी को लेकर बहुत चर्चाएं हो रही थी. ऐसा माहोल बनाया गया था कि अब नेहा और आदित्य सच में शादी कर लेंगे. हालाँकि बाद में ये खुलासा हुआ कि शो ने ये पूरा नाटक अपनी टीआरपी को बढ़ाने के चक्कर में किया था.

अब इस बीच इन नेहा कक्कड़ का एक और चौका देने वाला बयान भी सामने आया हैं. इस बयान में नेहा ने बताया हैं कि आदित्य नारायण यदि नेहा से शादी नहीं कर रहे हैं असल में यानी रियल लाइफ में किस से शादी करने वाले हैं. नेहा ने कहा कि ‘आदित्य एक बहुत ही बढ़िया इंसान हैं. उनका दिल सोने का हैं. मुझे इस बात से ख़ुशी हैं कि वे इस साल अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं. मैंने उन्हें इस बात के लिए शुभकामनाएं देती हूँ. ईश्वर उन्हें ढेर सारी खुशियाँ दे.

नेहा के इस बयान से स्पष्ट हो जाता हैं कि आदित्य और वे कभी शादी करने ही नहीं वाले थे. ये तो बस शो को थोड़ा मजेदार बनाने के लिए इनकी शादी का माहोल क्रिएट किया जा रहा हैं. अब हद तो तब हो गई थी जब शो वाले इस शादी वाली बात को सच्चा दिखाने के लिए नेहा और आदित्य के परिवार वालों को भी ले आए थे. ऐसे में फैंस के बीच यही उत्सुकता थी कि क्या ये दोनों सच में शादी कर भी रहे है या नहीं. वैसे इनके शादी के विडियो देख लोगो को थोड़ा बहुत शक तो हो रहा था. इसकी वजह ये थी कि ये लोग शो में अपनी शादी की बात करते समय कभी सीरियस नहीं लगते थे. इनके बीच हमेशा हंसी मजाक ही चला करता था.

इंडियन आइडल के इस सीजन के सफ़र पर बात करते हुए नेहा ने आगे कहा कि ‘मैं बहुत लक्की हूँ जो मुझे विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जैसे लोगो के साथ स्टेज साझा करने का अवसर मिला. आप सभी ने इस शो को जो प्यार दिया उसके लिए बहुत बहुत शुक्रिया.’

उधर जब आदित्य के पिता उदित नारायण से इस पुरे मामले पर पूछा गया तो उन्होंने भी अपनी राय सबके सामने रख दी. उदितजी ने कहा कि आदित्य हमारा एकलौता बेटा हैं ऐसे में हम भी उसकी शादी का इंतज़ार कर रहे हैं. हम बहुत भाग्यशाली माता पिता होते यदि नेहा और आदित्य की शादी की अफवाह सत्य होती. लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं हो रहा है. ये अफवाह सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए उड़ाई गई थी.

वैसे इस पुरे मामले में आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button