बॉलीवुड

रणबीर कपूर के मम्मी पापा बनेंगे दीपिका और रणवीर सिंह, सामने आई ये बड़ी वजह

फिल्मी दुनिया में कोई भी किरदार छोटा मोटा नहीं होता बल्कि हर किरदार का अपना ही एक अलग मजा होता है, जिसे हर कलाकार निभाना चाहता है। ऐसे में, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक ऐसे किरदार का ऑफर मिला है, जिसे शायद फिलहाल निभाने में दोनों असमर्थ होंगे, लेकिन दर्शकों के लिए ही बड़ी खबर है। जी हां, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को फिल्म ब्रह्मास्‍त्र में रोल करने का आफर मिला है। अब वे दोनों इस रोल को स्वीकार करते हैं या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

फिल्मी दुनिया के दर्शकों को अक्सर नए नए किरदार पसन्द आते हैं। ऐसे में जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक नया रोल करने का ऑफर मिला है। तो उनके फैंस के लिए यह काफी खुशखबरी है, लेकिन शायद इसे करने में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ही असहज हो। दरअसल, यह रोल किसी और के साथ नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ करना है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर की। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा कई अन्य सितारे भी नजर आएंगे। ऐसे में, अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को भी अप्रोच किया गया है।

फ़िल्म ब्रह्मास्‍त्र में मिला ये ऑफर

फ़िल्म ब्रह्मास्‍त्र में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को रणबीर कपूर के पेरेंट्स का किरदार निभाने का ऑफर मिला है। जी हां, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को माता पिता का रोल निभाने का ऑफर मिला है, जिसे शायद अभी वह करने के मूड में नहीं है। बता दें कि अभी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हीरो हीरोइन का ही किरदार निभाना चाहते हैं और माता-पिता के किरदार से कोसों दूर रहना चाहते हैं, लेकिन उनका क्या फैसला होगा, इसके बारे में तो वक्त ही बताएगा।

आखिर क्यों मिला ये ऑफर?


फ़िल्म ब्रह्मास्‍त्र के निर्माता यह चाहते हैं कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के माता पिता का किरदार वह शख्स निभाए, जो थोड़ा यंग दिखता हो। मतलब साफ है कि वे इस फिल्म में दो जनरेशन को दिखाना चाहते हैं ,ताकि फिल्म की कहानी थोड़ी हटकर हो, इसलिए उन्होंने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से संपर्क किया। हालांकि अभी दोनों ने अपना फैसला नहीं सुनाया है। बता दें कि बात सिर्फ यहां माता पिता का किरदार निभाने की नहीं है, बल्कि कुछ पर्सनल कारण भी हैं, जिसकी वजह से दोनों का मन पीछे हट रहा है।

अगर इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काम करते हैं, तो शायद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट असहज हो सकते हैं। दरअसल, रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड है, तो वहीं आलिया भट्ट उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड है। ऐसे में, अब देखने वाली बात यह होगी कि अब केमिस्ट्री कितनी ज्यादा रंग लाती है और क्या वाकई में यह जोड़ी पर्दे पर एक साथ नजर आएगी? मतलब साफ है कि यदि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह इस ऑफर के लिए हां करते हैं, तो इससे कुछ न कुछ नई खबरें भी सामने आती रहेंगी।

Back to top button