राजनीति

शादी का लड्डू खाने गुपचुप पाकिस्तान पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा लेकिन वायरल हो गया वीडियो

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से पिछले कुछ सालों से रिश्ते कुछ अच्छे नहीं हैं, जिसकी वजह से दोनों मुल्कों के बीच तनातनी का माहौल है। जी हां, भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते दिन-ब-दिन बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में, इन दिनों शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह गुपचुप पाकिस्तान की एक शादी में जा पहुंचे हैं और उसी शादी का यह वीडियो है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले कुछ समय से व्यापार भी बंद हो चुके हैं। इतना ही नहीं, दोनों मुल्कों ने एक दूसरे के कलाकारों पर भी बैन लगा दिया है। दरअसल, पुलवामा हमले के बाद भारत में पाकिस्तान का जमकर विरोध हुआ था। इसके बाद भारत ने पाकिस्तानी कलाकार पर बैन लगा दिया और अब वे यहां पर फिल्में नहीं करते हैं और ना ही कोई भारतीय कलाकार पाकिस्तान में जाकर कोई एक्टिंग करता है। ऐसे में, इस बौखलाहट में पाकिस्तान ने भी बॉलीवुड सितारों पर पाबंदी लगा दी, जिसकी वजह से अब दोनों देशों के बीच किसी भी तरह का कोई रिश्ता नहीं रहा है, लेकिन अब शत्रुघ्न सिन्हा का वहां जाना कई सवाल खड़ा कर रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को पाकिस्तान में द्वारा ही पोस्ट किया गया इस वीडियो में दावा किया गया कि शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी शादी का लुफ्त उठा रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान के परवेज मुगल नाम के फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि हना और अहमद की कव्वाली नाइट पर रीमा और शत्रु जी. हैपनिंग नाऊ।’ ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग शत्रुघ्न सिन्हा को ट्रोल कर रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल हो जाने पर एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या वाकई शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान जा पहुंचे और अगर उन्हें जाना भी था तो गुपचुप क्यों गए? हालांकि इस वीडियो पर शत्रुघ्न सिन्हा की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है और ना ही किसी राजनीतिक पार्टी ने इस मुद्दे को हवा बनाया, लेकिन सोशल मीडिया पर यह मुद्दा गरमाया हुआ है और लोग इस पर शत्रुघ्न सिन्हा से जवाब की मांग कर रहे हैं। ऐसे में, देखने वाली बात यह होगी कि शत्रुघ्न सिन्हा का इस वीडियो पर क्या जवाब आता है और वह इसे किस तरह से पेश करते हैं?

साल 2014 में बीजेपी की तरफ से चुनाव लड़ने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव आते-आते उन्होंने पार्टी को छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। कांग्रेस पार्टी के टिकट पर उन्होंने चुनाव लड़ा, लेकिन इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में, अब वे लोकसभा के सांसद नहीं रहे हैं। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है, लेकिन बतौर कलाकार उन्हें लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

Back to top button