दिलचस्प

ऐश्वर्या के बाद मिल गयी बेटी की हमशक्ल, मां से नहीं बल्कि इनसे मिलता है आराध्या का चेहरा

ये कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. ऐश्वर्या भले ही इन दिनों बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन उनका नाम किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर रहता है. ऐश्वर्या का फोटोशूट आये दिन वायरल होता रहता है, जिसमें वह अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल चुरा लेती हैं. ऐश्वर्या भारत की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें हॉलीवुड में काम करने का ऑफर मिला था और आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या ने वह ऑफर ठुकरा दिया था.

जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड जीतीं तो उन्हें विश्वभर में पहचान मिल गयी और उनकी खूबसूरती की वजह से बच्चा-बच्चा तक उन्हें जानने लगा. कुछ ही समय में ऐश्वर्या इंटरनेशनल स्टार भी बन गयीं. आखिरी बार ऐश्वर्या करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में दिखाई दी थीं. यह फिल्म साल 2016 में आई थी. इसके बाद ऐश्वर्या 2019 कांस फेस्टिवल में अपने लुक को लेकर चर्चा में रहीं.

ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन से शादी की थी. शादी के इतने साल बाद आज भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है. शादी के बाद ऐश्वर्या ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया, जिनका नाम आराध्या बच्चन रखा गया. आराध्या आज आठ साल की हो गयी हैं. ऐश्वर्या राय और आराध्या की आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि आठ साल की उम्र में ही आराध्या बहुत खूबसूरत दिखने लगी हैं. फैमिली फंशन में या किसी इवेंट में आराध्या अक्सर अपनी मां के साथ देखी जाती हैं.

आज के इस पोस्ट में हम ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या की बात एक खास वजह से कर रहे हैं. आपने यह बात तो सुनी ही होगी कि दुनिया में एक जैसे दिखने वाले सात लोग मौजूद होते हैं. यानी कि एक इंसान के 7 हमशक्ल आपको इस दुनिया में मिल सकते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के साथ. अब तक तो आपने ऐश्वर्या की तरह दिखने वाली कई लड़कियों के बारे में पढ़ा या सुना होगा, लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको आराध्या जैसी दिखने वाली एक लड़की से मिलाने जा रहे हैं.

वैसे तो कई लोग आराध्या की तुलना उनकी मां से करते हैं, लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको आराध्या की हमशक्ल से मिलाने वाले हैं, जो हूबहू उनकी तरह दिखती हैं. बता दें, कोरियन मॉडल, अभिनेत्री और रैपर Lisa Manoban बिलकुल आराध्या की तरह दिखती हैं. लिसा साउथ कोरियन गर्ल्स के साथ ब्लैकपिंक नाम का एक बैंड चलाती हैं, जिस कारण इन्हें लोग लिसा ब्लैकपिंक के नाम से जानते हैं. 22 वर्ष की उम्र में ही लिसा ने कोरिया और थाईलैंड में अपनी एक पहचान बना ली थी.

लिसा और आराध्या की तुलना खुद कुछ फैंस कर चुके हैं. ट्विटर पर भी कई लोग इनके मिलते-जुलते शक्ल वाली तस्वीर को पोस्ट कर चुके हैं. ऐश्वर्या की तरह बेहद ही छोटी उम्र में आराध्या भी पॉपुलर हो चुकी हैं. ऐश्वर्या की तरह लोगों और मीडिया की निगाहें आराध्या पर भी रहती हैं. लिसा और आराध्या का चेहरा काफी हद तक एक-दूसरे से मिलता है. इस बारे में आपका क्या कहना है, कृपया अपनी राय हमारे साथ जरूर शेयर करें.

पढ़ें ब्रेकअप के बाद फिर कभी साथ नजर नहीं आये स्टार्स, बिपाशा से लेकर ऐश्वर्या के नाम हैं शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button