बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद फिर कभी साथ नजर नहीं आये स्टार्स, बिपाशा से लेकर ऐश्वर्या के नाम हैं शामिल

बॉलीवुड में आये दिन लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. यहां इस तरह की खबरें आना आम बात है. कभी किसी को अपने को-स्टार से प्यार हो जाता है तो कभी किसी का दिल शादीशुदा के लिए धड़कने लगता है. बॉलीवुड में कुछ कपल ऐसे हैं जिनके लिंकअप से ज्यादा उनके ब्रेकअप की खबरों ने सुर्खियां बटोरी. इतना ही नहीं, ब्रेकअप इतने खराब नोट पर हुआ कि इन्होंने कभी दोबारा एक-दूसरे को मुड़कर नहीं देखा और साथ काम नहीं किया. इनके बीच रिश्ते इस कदर बिगड़ गए हैं कि आज ये एक-दूसरे का सामना करने से भी कतराते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों से मिलवाएंगे.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बंगाली बाला बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम का. जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु के अफेयर से कौन नहीं वाकिफ है. कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद कयास लगाये जा रहे थे कि ये कपल जल्द शादी कर सकता है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों के ब्रेकअप की खबरें आयीं. बाद में जॉन अब्राहम ने साल 2014 में प्रिया रुंचल से शादी कर ली और बिपाशा ने साल 2016 में तलाकशुदा करण सिंह ग्रोवर से. शादी के बाद दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आये.

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय

बता दें एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या और विवेक एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. वह इस कदर प्यार में डूबे हुए थे कि हर जगह केवल उनके ही चर्चे थे. वह कई इवेंट्स में अक्सर साथ दिखाई देते थे. कयास लगाये जा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. लेकिन हालात को कुछ और ही मंजूर था. दोनों के इस रिश्ते को किसी की नजर लग गयी और उनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद दोनों एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आये और एक-दूसरे को देखते ही दूर से दूरियां बना लेते.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहे थे. फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी. ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने साथ काम किया था और यही से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद सुशांत अंकिता से दूर हो गए और कभी साथ नजर नहीं आये. इन दिनों सुशांत रिया चौधरी को डेट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और रेखा

अपने दौर में अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी काफी हिट थी. फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई और ‘सिलसिला’ तक आते-आते खत्म हो गई. कहते हैं कि अमिताभ के पेरेंट्स को रेखा पसंद नहीं थीं, जिस वजह से अमिताभ ने भी इनसे किनारा कर लिया. इसके बाद उनकी जिंदगी में जया भादुड़ी आईं और आनन-फानन में अमिताभ ने उनसे शादी कर ली. ब्रेकअप के बाद रेखा और अमिताभ कभी साथ नजर नहीं आये, लेकिन रेखा ने समय-समय पर अमिताभ के लिए अपना प्यार जाहिर किया.

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

फिल्म ‘हां मैंने भी प्यार किया है’ की शूटिंग के दौरन करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 2002 में अभिषेक और करिश्मा की फैमिली ने दोनों की सगाई कर दी. लेकिन बाद में खबरें आयीं कि करिश्मा की मां बबीता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और परिवार के बीच बढ़ती अनबन के चलते करिश्मा और अभिषेक ने ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद दोनों एक साथ कभी नजर नहीं आये.

पढ़ें सलमान और अर्जुन की दुश्मनी पर बोनी कपूर का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- सलमान ने मुझे फोन करके..

Back to top button