बॉलीवुड

सलमान और अर्जुन की दुश्मनी पर बोनी कपूर का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- सलमान ने मुझे फोन करके..

मलाइका अरोड़ा की यह खासियत रही है कि जितनी ज्यादा वे खबरों में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रहती हैं, उससे भी कहीं ज्यादा वे सुर्खियों में अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बनी रहती हैं. अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते की खबरें खूब उड़ रही थीं. पहले तो दोनों इससे पल्ला झाड़ने की कोशिश करते हुए दिख रहे थे, लेकिन जब लोगों को इनके रिश्ते की असलियत का पता लग गया तो इसके बाद से दोनों ने अपने रिश्ते की सच्चाई को छिपाना बंद कर दिया और दोनों तब से खुलकर दुनिया के सामने आने लगे.

अभी बीते दिनों भी अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा को देखा गया था. दोनों अरमान जैन की शादी की रिसेप्शन पार्टी में साथ पहुंचे हुए थे. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा जहां साड़ी में बड़ी ही खूबसूरत और हॉट दिख रही थीं, वहीं अर्जुन कपूर भी कुर्ता-पजामा में कम हैंडसम नहीं नजर आ रहे थे. दोनों की जोड़ी को वैसे बॉलीवुड में उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं.

परिवार के बीच मनमुटाव

मलाइका जो कभी खान परिवार की बहु थीं, आज वह अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड के तौर पर जानी जाती हैं. 11 मई 2017 को मलाइका और अरबाज़ हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए थे. इसके कुछ टाइम बाद ही अर्जुन और मलाइका के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी और मलाइका से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर ने मीडिया के सामने मलाइका के साथ अपना रिश्ता कबूल लिया. इस खबर ने कपूर और खान परिवार के बीच मनमुटाव पैदा कर दिया. सलमान खान और बोनी कपूर का जब भी एक-दूसरे से सामना होता, वह एक-दूसरे को इग्नोर करते नजर आते.

रिश्ते से खुश नहीं हैं बोनी कपूर

ये खबरें भी सामने आयीं कि बोनी कपूर अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से खुश नहीं हैं. यहां तक कि बोनी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान यह बात मान ली कि उनके और सलमान खान के बीच अब रिश्ते सामान्य नहीं हैं. जब बोनी से सवाल किया गया कि, “आपने खुद अर्जुन को एक्टर के रूप में लांच क्यों नहीं किया?”. इसके जवाब में बोनी ने कहा, “अर्जुन की रुचि डायरेक्टर बनने में थी, हमने उसे एक्टर बनाने का कभी नहीं सोचा था, लेकिन…”.

कहा- सलमान ने सिखाया सब कुछ

इसके बाद बोनी कपूर ने एक हैरान कर देने वाली पुरानी बात बताई और कहा कि, “सलमान ने मुझे फोन करके सलाह दी कि अर्जुन में एक्टर बनने की सभी खूबियां हैं, उसे इस फील्ड में आगे बढ़ाना चाहिए, फिर सलमान ने अर्जुन को अपनी झोली में ले लिया और सब कुछ सिखाया”. ये तब की बात है जब अर्जुन संग सलमान का रिश्ता अच्छा हुआ करता था. इस बयान के बाद आज के हालातों के बारे में बात करते हुए बोनी ने कहा, “दुर्भाग्यवश, अब सलमान और हमारे रिश्ते खराब हैं, पर अर्जुन को एक्टिंग में लाने का श्रेय मैं सलमान को देता हूं”.

अभी तक तो केवल कयास ही लगाये जा रहे थे कि बोनी कपूर इस रिश्ते से खुश नहीं हैं, लेकिन पहली बार है जब उन्होंने इस बारे में मीडिया से बातचीत की है. पहले कपूर और खान परिवार के बीच परिवार जैसा रिश्ता था, लेकिन जबसे मलाइका-अर्जुन के अफेयर की ख़बरों ने तूल पकड़ा है, तबसे अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और सलमान खान के बीच तनाव चल रहा है.

पढ़ें सलमान खान से मिलने के लिए फैन ने किया ये हैरान कर देने वाला काम, जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button