बॉलीवुड

सलमान खान से मिलने के लिए फैन ने किया ये हैरान कर देने वाला काम, जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

बॉलीवुड में जिन कलाकारों ने भी अपनी प्रतिभा और अपनी मेहनत के दम पर बुलंदियों को छुआ है और आज जो सुपरस्टार के रूप में बॉलीवुड में स्थापित हो चुके हैं, उनके फैंस की तादाद लाखों-करोड़ों में है। ये फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए जहां कुछ फैंस घंटों इंतजार कर लेते हैं, वहीं कई फैंस ने अपनी इस दीवानगी में इन सुपरस्टार के मंदिर तक बनवा दिए हैं। यहां हम आप को सलमान खान के एक ऐसे फैन के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने सलमान खान के प्रति अपनी दीवानगी की वजह से कुछ नया करके दिखाया है।

यहां से शुरू की यात्रा

ये शख्स सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। इन्होंने सलमान खान से मिलने के लिए साइकिल से 600 किलोमीटर लंबी यात्रा की है। नाम इनका भूपेन लिक्सन है। ये मूल रूप से असम के तिनसुकिया के रहने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बीते 8 फरवरी को अपने होमटाउन तिनसुकिया से ही अपनी साइकिल यात्रा की शुरुआत की थी। बीते 13 फरवरी को ये गुवाहाटी पहुंच गए। बता दें कि भूपेन की उम्र 52 वर्ष की है।

सलमान खान गुवाहाटी में फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में शामिल होने जा रहे हैं, यह जानकारी भूपेन लिक्सन को कहीं से मिल गई थी। बस इतना सुनना भर था कि उन्होंने ठान लिया कि गुवाहाटी पहुंचकर वे हर हाल में सलमान खान से मिलेंगे। इसके बाद उन्होंने साइकिल उठाई और साइकिल से ही गुवाहाटी पहुंचकर सलमान खान से मिलने का फैसला कर लिया।

इस बारे में न्यूज़ एजेंसी एएनआई की ओर से भी एक ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की गई है। इसमें भूपेन के हवाले से यह लिखा गया है कि उन्हें पता चला है कि सलमान खान फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में भाग लेने के लिए गुवाहाटी आ रहे हैं। इसलिए उन्होंने 8 फरवरी से तिनसुकिया के जगत से अपनी साइकिल यात्रा की शुरुआत कर दी। गुवाहाटी में वे सलमान खान से मिलना चाहते हैं।

भूपेन की अपने पसंदीदा अभिनेता सलमान खान से मुलाकात हो पाई है या नहीं, इस बात की खबर अब तक सामने नहीं आई है। फिर भी भूपेन लिक्सन जिस तरह से साइकिल से 600 किलोमीटर की यात्रा तय करके सलमान खान से मिलने के लिए गुवाहाटी पहुंचे, उससे कम-से-कम उनका नाम सलमान खान के जबरा फैन की लिस्ट में तो जरूर शामिल हो गया। फिर भी हम भूपेन लिक्सन को शुभकामनाएं देते हैं कि उनकी जो सलमान खान से मिलने की ख्वाहिश है, वह जरूर पूरी हो जाए।

सलमान खान के इस 52 वर्षीय जबरा फैन भूपेन लिक्सन के बारे में एक और भी रोचक जानकारी हम आपको दे रहे हैं। दरअसल, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में इनका नाम दर्ज है। इसलिए कि इन्होंने बिना साइकिल के हैंडल को छुए साइकिल चलाकर 60 मिनट में 48 किलोमीटर की यात्रा की थी। इस वजह से इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में ये अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं।

पढ़ें VIDEO: सलमान से किया सवाल, ‘फीस बढ़ाने के लिए देते हैं बिग बॉस छोड़ने की धमकी’, मिला ऐसा जवाब

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close