बॉलीवुड

VIDEO: सलमान से किया सवाल, ‘फीस बढ़ाने के लिए देते हैं बिग बॉस छोड़ने की धमकी’, मिला ऐसा जवाब

कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला रियैलिटी शो बिग बॉस आजकल खूब धमाल मचा रहा है. इस शो को शुरु हुए साढ़े चार महीने होने वाले हैं. अब बहुत जल्द ये शो खत्म होने वाला है. चार महीने से अधिक चले बिग बॉस का 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले होने वाला है. घर में अब 7 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं. इस बार वीकेंड पर रविवार के दिन भी घर से कोई भी सदस्य एलिमिनेट नहीं हुआ. अभी ये तय नहीं है की इस बार कौन घर से बेघर होने वाला है. इस बार सोमवार के एपिसोड में सलमान खान एक बार फिर से शो में नज़र आए. बिग बॉस के इस सीजन में में आखिरी बार बॉलीवुड के कुछ मेहमान घर में नज़र आये.

आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और जितेंद्र कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर आये. इसके साथ ही रजत शर्मा ने सलमान खान को एक बार फिर से कठघरे में खड़ा करके उनसे सवाल जवाब किये. सोमवार के एपिसोड में रजत शर्मा सलमान खान को कटघरे में खड़ा करके आरोपों की बौछार करते दिखाई दिए. बिग बॉस 13 के सोमवार के एपिसोड में आप देख सकते हैं की कैसे रजत शर्मा सलमान खान को कटघरे में खड़ा करके आरोपों की बौछार कर रहे हैं. रजत शर्मा ने सलमान खान से बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के रिश्तों को तोड़ने और बिग बॉस को शो छोड़ने की धमकी देने के आरोप लगाए. रजत शर्मा के सभी सवालों के जवाब सलमान खान ने दिए.


रजत शर्मा ने सलमान खान से पुछा की सलमान आप पिछले 10 सालों से लगातार बिग बॉस के होस्ट हैं हर साल आप ये कहते हैं कि आप इस शो को छोड़ने वाले हैं.  क्या चक्कर हैं. मुझे तो लगता है कि आप अपनी फीस बढ़ाने के लिए बिग बॉस को धमकी देते हैं. रजत शर्मा के इस सवाल के जवाब में सलमान बोले ये सिर्फ धमकियां ही हैं, फीस बढ़ाते नहीं हैं ये लोग. जब रजत शर्मा ने आसिम को डांटने पर सलमान खान से सवाल किया तो उन्होने कहा कि वो कभी-कभी डांटने के लायक है. रजत ने पूछा कि आपने उन्हें बाहर की खबरों के बारे में बताया और उनसे कहा कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूट गई. इसपर सलमान खान ने जवाब दिया जी हां… हिमांशी सगाई करके बिग बॉस के घर आईं थीं और आसिम उनपर लट्टू हो गए, जब वो घर से बाहर निकली और वो चैप्टर खत्म हो गया.

रजत ने आगे कहा कि आप सभी लोगो के चैप्टर खत्म कराने पर लगे हैं. इस पर सलमान खान हँसते हुए जवाब देते हैं की जी हां क्योंकि मेरा शुरू नहीं हो रहा न… इस पर रजत शर्मा बोलते है कि कुल मिलाकर बात ये है कि न तो खुद शादी करूंगा और न करने दूंगा. सलमान खान के हाँ बोलने पर वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. बिग बॉस के सोमवार के एपिसोड में सलमान खान सेट पर आए गेस्ट्स के साथ-साथ घर के लोगों के साथ भी काफी हंसी मज़ाक करते नज़र आते हैं.

Back to top button