बॉलीवुड

कोरोना वायरस से बचने की सलाह देने पर ट्रोल हुईं परिणीती, लोगों ने कहा- तुम तो कोरोना से भी…

परिणीती चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. परिणीती को उनकी खूबसूरती और चुलबुले व्यवहार के लिए जाना जाता है. कम ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. परिणीत को अभी फिल्मों में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

बता दें, हाल ही में अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आई थीं. कॉमेडी ड्रामा यह फिल्म लोगों को लुभाने में नाकामयाब रही थी. परिणीती इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में नजर आ चुकी हैं, जिसमें दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ट्रोलिंग का शिकार हुईं परिणीती

वैसे तो परिणीती को लोग काफी पसंद करते हैं, लेकिन इसके बावजूद भी कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. हाल ही में परिणीती ने कुछ ऐसी हरकत कर दी है, जिस वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. जैसा कि आप जानते हैं इन दिनों कोरोना वायरस फैला हुआ है और आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक भीड़ भाड़ वाली जगह जैसे एयरपोर्ट पर जाते समय मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे में परिणीती भी एयरपोर्ट पर मास्क पहनकर पहुंचीं.

मास्क के साथ कराया फोटोशूट


यहां तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन दिक्कत तब हो गयी जब वह मास्क के साथ फोटोशूट करवाने लगीं. इतना ही नहीं, अलग-अलग पोज में खिंचवाई अपनी इन तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया और कैप्शन लिखा, “दुखद, लेकिन मुझे लगता है कि अभी यही हालात हैं. सभी सुरक्षित रहें”. बस फिर क्या था, तस्वीरें शेयर करते ही यूजर्स ने परिणीती को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

आये ऐसे-ऐसे कमेंट्स


एक यूजर ने परिणीती को ट्रोल करते हुए लिखा, “भगवान न करे अगर तुम्हारा कोई सगा-संबंधी मर जाए तो तुम सफ़ेद साड़ी पहनकर उदास चेहरा लिए हुए फोटोशूट कराओगी और उन तस्वीरों को एक सैड कैप्शन के साथ ट्विटर पर पोस्ट करोगी?”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा, “डिअर परिणीती…ये कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है…एक खतरनाक वायरस देश में फैल रहा है वो है डर और असहिष्णुता…क्या उससे बचने के लिए कोई मास्क है?”.

वहीं, एक और यूजर ने परिणीती को ट्रोल करते हुए लिखा, “शांत रहो दोस्तों. वह बस उन लोगों से छिप रही है जो जबरिया जोड़ी देखने के बाद उनसे रिफंड मांगने आ रहे हैं”. एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या इतने गंभीर हालातों में इस तरह का फोटोशूट कराया जाना जरूरी था?”. बता दें, परिणीती को ट्रोल करने वालों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. लोग परिणीती के इस हरकत की जमकर निंदा कर रहे हैं.

‘साइना’ में आएंगी नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही परिणीती साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म ‘साइना’ में दिखाई देंगी. इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके अलावा परिणीती ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में भी दिखाई देंगी. इन दिनों वह ‘साइना’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. बता दें, परिणीती ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से की थी.

पढ़ें जब बीच महफ़िल में खुल गई प्रियंका की ड्रेस, पति निक ने ऐसे संभाली इज्जत – देखिए वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूले.

Back to top button