बॉलीवुड

जब बीच महफ़िल में खुल गई प्रियंका की ड्रेस, पति निक ने ऐसे संभाली इज्जत – देखिए वीडियो

प्रियंका चोपड़ा का नाम दुनिया की ऐसी सेलिब्रिटीज में शुमार हो चुका है, जो एक्टिंग के साथ – साथ अपनी स्टाइल और फैशन की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका जब से बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड फिल्मों या टीवी सिरीज में नजर आने लगी हैं, तब से उनके लुक और स्टाइल में जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है। ऐसे में प्रियंका कई बार अपनी इसी फैशन की वजह से सुर्खियों में भी रही। लेकिन, इस बार कुछ ऐसा हो गया जिसकी वजह से भरी महफिल में उन्हें थोड़ी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। दरअसल, यह बात बीते वर्ष कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान की है। इस फेस्टिवल में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा कान्स रेड कार्पेट पर कॉम्बिनेशन आउटफिट पहनकर चलते हुए नजर आए।

इस फेस्टिवल में बॉलीवुड और हॉलीवुड के A-लिस्टर्स स्टार्स ने फोटो खिंचवाया। इस दौरान प्रियंका बिल्कुल अपनी शादी के दिन के जैसे ही सफ़ेद रंग की स्ट्रैपलेस गाउन में दुल्हन की तरह दिख रही थीं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने रेड कार्पेट पर अपने जलवे ​बिखेरे। उनके पति तथा अमेरिकन सिंगर निक जोनास वहां प्रियंका को कंपनी देने के लिए मौजूद थे। प्रियंका चोपड़ा कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। इस दौरान निक जोनास और प्रियंका चोपड़ी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इसमें एक ऐसा वीडियो भी सामने आया जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया।

दरअसल, वायरल हुए इस वीडियो में निक जोनास प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ठीक करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रियंका और निक की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। दोनों कपल एक दूसरे को कॉम्पलीमेंट करते दिख रहे थे। वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रियंका पार्टी में अपने फैंस और निक के साथ पोज देने में बिजी हैं, इसी दौरान उनका ड्रेस थोड़ा सा खिसक जाता है। लेकिन, निक ने एक अच्छे पति की तरह बेहद शालीनता के साथ मामला संभाल लिया। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि अगर निक वहां मौजूद नहीं होते तो प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर से ऊप्स मूमेंट का शिकार हो सकती थी। हालांकि, निक ने बहुत ही केयरिंग अंदाज में इस बात को संभाल लिया।

देखिए वीडियो –

इस वीडियो को देखकर साफ समझा जा सकता है कि निक, प्रियंका की कितनी केयर करते हैं। निक प्रियंका के आउटफिट्स का पूरा ख्याल रखते हैं। दोनों की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रॉन्ग है ये ये वीडियो देखकर तो आपको समझ आ ही गया होगा। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब प्रियंका अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। और ऐसा भी पहली बार नहीं हुआ है जब निक ने प्रियंका की ऐसे मौकों पर मदद की है। इससे पहले भी प्रियंका ग्रैमी अवार्ड में बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर सुर्खियों में आ चुकी है। इसके बाद वो गोल्डन ग्लोब अवार्ड के बाद आयोजित डिनर डेट में भी उन्होंने अपनी पारदर्शी ड्रेस से सबको हौरान कर दिया था, जहां वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचीं थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close