बॉलीवुड

कपड़े से लेकर हेयर स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोल हुईं माहिरा शर्मा, लोगों ने कहा- गरीबों की आलिया

बीते 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 की ट्राफी, 50 लाख की प्राइज मनी और विजेता का ख़िताब अपने साथ ले गए. इस बार का बिग बॉस सभी सीजनों से बेहद खास रहा. इस बार बिग बॉस में ऐसी-ऐसी चीजें हुईं, जिसके बारे में आप ने कभी सोचा नहीं होगा. साथ ही इस बार कुछ ऐसे मजेदार कंटेस्टेंट्स आये, जिन्होंने शो को खूब टीआरपी दी. शहनाज़ की मस्ती हो या सिद्धार्थ का अग्रेशन, पारस का दिलफेंक अंदाज हो या माहिरा का मसला, दर्शकों ने हर एक मोमेंट को खूब एन्जॉय किया, लेकिन एक कंटेस्टेंट जो सबसे ज्यादा ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं वह थीं माहिरा शर्मा.

लोगों का मानना था कि माहिरा को बहुत पहले ही बिग बॉस से निकल जान चाहिए था, लेकिन पारस की वजह से वह टॉप 7 तक पहुंचीं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बिग बॉस के पूरे सफर में पारस ने माहिरा का बहुत साथ दिया. पूरे सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर यूजर्स ने माहिरा शर्मा को बहुत ट्रोल किया, लेकिन आपको बता दें ट्रोलिंग का सिलसिला अभी भी थमा नहीं है. दरअसल, बीते शनिवार को बिग बॉस के फिनाले में माहिरा डेज़ी ब्लू ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आई थीं और उनकी यही ड्रेस ट्रोलिंग की वजह बन गयी.

 

View this post on Instagram

 

What’s up people ? Styling : @tiara_gal @virali001 With : @akki_12p Outfit : @seema_patel30 @the_simsstudio Curated by : @abhinavtanwarofficial

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة ? (@officialmahirasharma) on Feb 15, 2020 at 5:08am PST

बिग बॉस के फिनाले में माहिरा ने आने बालों को एक फिशटेल डिज़ाइन दिया था. माहिरा ने जो लुक कैरी किया था वह हाल ही में हुए एक अवार्ड फंक्शन में आलिया भट्ट के लुक से काफी मिलता-जुलता था. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने माहिरा पर निशाना साधा और आलिया के लुक को कॉपी करने का इल्जाम लगाया. बता दें, इन्स्टाग्राम पर माहिरा के इस लुक को काफी तीखे कमेंट्स दिए गए. कई लोगों ने लिखा कि माहिरा ने न सिर्फ ड्रेस कॉपी की है बल्कि बालों का स्टाइल भी कॉपी कर लिया है. कुछ ने तो कहा कि फिनाले जैसे इवेंट के लिए माहिरा कैसे इतनी बड़ी गलती कर सकती हैं.

ये बात तो सच है कि बिग बॉस के दौरान माहिरा सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हुई हैं, लेकिन ये बात भी सच है कि शो में आने के बाद से उन्हें काफी फेम मिला है और उनके फॉलोअर्स की संख्या में भारी इजाफा हुआ है. बढ़ती लोकप्रियता के साथ वह आये दिन ट्रोल भी हो रही हैं पर एक्ट्रेस को इन सब चीजों से खासा फर्क नहीं पड़ता. बिग बॉस में पारस और माहिरा की नजदीकियां फैंस को बहुत पसंद आई थीं. फिनाले से ठीक दो दिन पहले मिडनाइट एविक्शन में माहिरा घर से बेघर हो गयी थीं. उन्हें विक्की कौशल अपने साथ लेकर गए थे जो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. वहीं, पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर खुद फिनाले की रेस से बाहर हो गए थे.

देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें इस आलीशान घर में रहते हैं बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, एक दिन में कमाते हैं इतने रुपये

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button