बॉलीवुड

अरहान खान के बार-बार मैसेज करने से परेशान हुईं रश्मि देसाई, एक्ट्रेस ने कहा- मिलना तो एक बार…

बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई की पॉपुलरिटी में पहले से ज्यादा इजाफा आया है. वैसे तो रश्मि बिग बॉस में जाने से पहले ही काफी ज्यादा पॉपुलर थीं, लेकिन इस शो के बाद उनके फॉलोअर्स में बढ़ोतरी हुई है. आज रश्मि को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. बिग बॉस के शो में भी रश्मि सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थीं. उनके शो जीतने की संभावना सबसे अधिक थी, लेकिन वह टॉप 3 तक भी नहीं पहुंच पायीं. हालांकि, इन बातों का असर उनकी पॉपुलरिटी पर बिलकुल भी नहीं पड़ा.

बिग बॉस के शो में आसिम रियाज़ रश्मि के अच्छे दोस्त बने और आखिर तक उन्होंने रश्मि का साथ दिया. बिग बॉस के घर में रश्मि ने कई उतार-चढ़ाव देखे. यहां तक कि उनकी पर्सनल लाइफ को भी घर में घसीटा गया. इस वजह से रश्मि काफी परेशान भी हुईं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हौसला नहीं हारा. बिग बॉस के घर में ही पता चला कि रश्मि की जिंदगी में अरहान खान नाम का एक इंसान भी है जो खुद को उनका दोस्त बताता है. धीरे-धीरे ये बात भी सामने आई कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं. यहां तक कि अरहान ने बिग बॉस के घर के अंदर ही रश्मि को प्रपोज कर दिया और रश्मि ने ‘हां’ कर दी.

दोनों का रिश्ता परवान चढ़ ही रहा था कि तभी सलमान खान दोनों की जिंदगी में राहु बनकर आ गए. सलमान ने नेशनल टेलीविज़न पर अरहान की जिंदगी के बारे में ऐसे-ऐसे खुलासे किये जिसे जानकर रश्मि हैरान रह गयीं. सलमान ने बताया कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. वहीं, अरहान का कहना था कि उन्होंने रश्मि से कुछ भी छुपाया नहीं है. शादी और बेटे की बात वह पहले ही रश्मि को बता चुके हैं. पर बाद में रश्मि ने बताया कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता था. इस दौरान अरहान शो से बाहर हो गए और सबके समझाने पर रश्मि ने डिसाइड किया कि वह अरहान से कोई रिश्ता नहीं रखेंगी और उनसे कभी नहीं मिलेंगी.

लेकिन लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो रश्मि अपनी बात भूल रही हैं और वह अरहान से मिलना चाहती हैं. दरअसल, ऐसे कई सवाल रश्मि के मन में हैं, जिनका जवाब वह अरहान से चाहती हैं. एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा कि अरहान उन्हें बार-बार मैसेज कर रहे हैं और इन्हीं मैसेजेज के जरिये उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. रश्मि ने कहा कि ऐसे में वह भी उनसे मिलना चाहती हैं, ताकि उनके मन में जो सवाल घूम रहे हैं, उनका जवाब मिल सके.

एक बार फिर इस इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा कि वह अरहान की शादी और उनके बच्चे के बारे में कुछ नहीं जानती थीं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज तक उनकी मुलाकात अरहान के माता-पिता से भी नहीं हुई है. रश्मि के अनुसार उन्हें बस इतना पता है कि उनकी तीन बहनें और एक भाई है. रश्मि ने कहा कि उन्हें मुंबई में अरहान के दो घरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. अरहान ने रश्मि से कहा था कि उनका रत्नों का बिजनेस है, जो उनके पापा संभालते हैं. रश्मि इस बात से बेहद आहात हैं कि अरहान ने अपने जीवन के इतने बड़े पहलू को उनसे छिपाया.

पढ़ें रश्मि के मैनेजर ने कहा, रश्मि काम करना बंद कर दे तो भी वो 10 साल तक आराम से बैठकर खा सकती हैं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button