बॉलीवुड

रश्मि के मैनेजर ने कहा, रश्मि काम करना बंद कर दे तो भी वो 10 साल तक आराम से बैठकर खा सकती हैं

टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई अब बिग बॉस की वजह से घर-घर में अलग ही पहचान बना चुकी है। बिग बॉस से रश्मि देसाई का करियर बहुत ही ज्यादा अच्छा चमकता हुआ नजर आ रहा है। वे अब टॉप फाइव कंटेंस्टेंट्स की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी है, जिसकी वजह से लोग उनके बारे में बहुत कुछ जानने की कोशिश कर रहे हैं । इसी कड़ी में  उनके मैनेजर ने अरहान खान के दावों की पोल खोलते हुए रश्मि देसाई से जुड़ी कुछ सच्चाई मीडिया के सामने रखी है।

बिग बॉस हाउस में रश्मि देसाई के करियर में में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। कभी उन्हें घर में किसी ने सताया तो किसी के साथ उनकी जमकर लड़ाई झगड़ा भी किया। हालांकि, इन सबके बीच एक ऐसा शख्स था, जिसे वे बहुत ही ज्यादा पसंद करती थी, लेकिन बाद में फिर उसके धोखे का भी शिकार हो गई। ऐसे में अब उसी इंसान ने रश्मि देसाई को लेकर कुछ ऐसी बातें कही है, जिस पर उनके मैनेजर ने उसकी की पोल खोल दी। दरअसल, हम बात करें अरहान की जिसे रश्मि देसाई बहुत पसंद करती थी, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि वह तो शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है।

रश्मि के मैनेजर ने खोली पोल

रश्मि के मैनेजर ने एक निजी इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि रश्मि और मैं साल 2013 से साथ में काम कर रहे हैं, ऐसे में जहां तक रोड पर आने की बात है, तो अगर रश्मि देसाई आज भी काम करना बंद कर दे तो वो अगले 10 साल तक आराम से बैठकर खा सकती हैं, जिसके पास बड़ी-बड़ी बिल्डिंग्स में घर हैं और 4-4 कारें हैं, उसके बारे में ऐसी बात कैसे कही जा सकती हैं? यह तो पूरी तरह ओछी मानसिकता है। कुल मिलाकर रश्मि के बाद अभी बहुत ज्यादा पैसा है, जिस पर वे आराम से जी सकती हैं।

अरहान ने क्या कहा था?

जब रश्मि और अरहान खान का झगड़ा हुआ अरहान खान ने उन पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें दिवालिया तक घोषित कर दिया। जी हां, अरहान खान ने आरोप लगाया था कि रश्मि के पास फूटी कौड़ी तक नहीं है, जिसकी वजह से पर बिग बॉस हाउस में आई हुई है और वे तरह-तरह की हरकतें करती हुई दिखाई दे रही है। कुल मिलाकर अरहान खान ने उनके आर्थिक स्थिति को चैलेंज किया था, जिस पर अब उनके मैनेजर संतोष ने जवाब देते हुए उन्हें चुप करा दिया है। बता दें कि अरहान खान का यह दावा सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था। इसके बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे थे।

रश्मि देसाई के मैनेजर ने कहा कि जैसे ही बिग बॉस से बाहर आएंगे वैसे ही सबसे पहले इन मुद्दों पर चुप्पी तोड़ेंगी, जिसके बाद ही सारी तस्वीर साफ हो जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे उनके और अरहान के रिश्ते से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन उनके बारे में जो बातें कही गई हैं, वह पूरी तरीके से गलत है जिसकी वजह से मैंने यहां अपने पास को रखा है। मतलब साफ है कि रश्मि जब भी घर से बाहर आएंगे तो अरहान खान को लताड़ती हुई दिखाई देंगी।

Back to top button