बॉलीवुड

छोटी बहन के साथ शादी में पहुंची रेखा, दोनों के स्टाइल ने लूट ली महफ़िल, टकटकी लगा देखते रहे लोग

रेखा बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके पर बढ़ती उम्र का कोई असर नहीं दिखता हैं. 65 की उम्र में भी वे नए जमाने की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. ब्यूटी के साथ साथ रेखा अपने आकर्षक फेशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. वे जब भी किसी पार्टी, इवेंट या अवार्ड शो में जाती हैं तो उनका लुक एंड स्टाइल चर्चा का विषय बन जाता हैं. वे जहाँ भी जाती हैं वहां की महफ़िल लूट लेती हैं. ऐसा ही एक नजारा हाल ही में मुंबई की एक शादी में दिखा.

दरअसल रेखा रिक्कू राकेश नाथ की बेटी दक्षिणा नाथ के वेडिंग रिसेप्शन में आई हुई थी. इस दौरान उनकी छोटी बहन राधा उस्मान सईद भी साथ में मौजूद थी. ऐसे में पूरी शादी में ये दो बहने ही छाई रही. दिलचस्प बात ये थी कि रेखा और उनकी बहन राधा का स्टाइल और कपड़े काफी हद तक एक जैसे थे.

ऐसे में शादी में आए मेहमान इन दोनों बहनों को ही टकटकी लगाके देखते रहे. वैसे तो इस शादी में उर्वर्शी रौतेला सहित कई बॉलीवुड हस्तियाँ आई हुई थी लेकिन असली आकर्षण का केंद्र रेखा और उनकी बहन बनी रही.

 

View this post on Instagram

 

#rekha with her sister and #urvashirautela at #rikunath daughter’s wedding reception #bigfatindianwedding #desiwedding #desibride #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


इस शादी के रिसेप्शन का एक विडियो भी वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में रेखा अपनी छोटी बहन को गाल पर प्यार से चूमती भी हैं. यह विडियो रेखा के फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं. इस शादी में रेखा ने गुलाबी रंग की सुंदर कांजीवरम साड़ी पहन रखी थी. इसके साथ ही उनके कानों में गोल्डन और व्हाइट कलर के झुमके लटक रहे थे. रेखा ने अपने इस लुक को मांग टिका और नेकलेस पहनकर कम्प्लीट किया. हमेशा की तरह रेखा के होठो पर लाल लिपस्टिक और माथे पर छोटी सी बिंदी भी नजर आई. बालों की बात करे तो रेखा ने बन बना रखा था जिसमे गजरा लगा हुआ था.


रेखा की तरह ही उनकी छोटी बहन राधा भी बहुत स्टाइलिश दिखाई दी. राधा ने हरे रंग का सूट पहना था और बालों में उनके भी गजरा चमचमा रहा था. इसके साथ ही कानों में बड़े ईयररिंग्स, मांग टिका और रेड लिपस्टिक भी उनके लुक में चार चाँद लगा रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

rekha with her sister artist #radhasyed

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


वैसे आप लोगो को रेखा और उनकी बहन का ये स्टाइल कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. आपकी नजर में रेखा और उनकी बहन में कौन ज्यादा खूबसूरत हैं?

Back to top button