बॉलीवुड

पापा ने किया डांस तो दादा ने गाया गाना, कुछ ऐसा बीता था आराध्या बच्चन का सातवां जन्मदिन

हाल ही में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का जन्मदिन था. कपल ने बेटी के बर्थडे को काफी शानदार तरीके से मनाया. सेलिब्रेशन की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं. अब बच्चन परिवार में कोई जश्न है तो आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि यह कितना भव्य होगा. बच्चन परिवार अपनी लाडली से बहुत प्यार करता है और उन्होंने आराध्या के इस दिन को खास और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बता दें, इस पोस्ट में जन्मदिन की तस्वीरें और विडियो उस वक्त की हैं जब आराध्या अपना सातवां जन्मदिन मना रही थीं.

आराध्या का जन्मदिन

 

View this post on Instagram

 

?LOVE YOU ETERNALLY AARADHYA? ✨Supercalifragilisticexpialidocious 7✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on


आराध्या ने पूरे परिवार के साथ अपना बर्थडे केक काटा. जैसे ही उन्होंने केक काटा सभी ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ गाने लगे और तालियां बजाने लगे. इस दौरान ऐश्वर्या बेटी का हाथ थामे नजर आयीं और अभिषेक बच्चन पीछे खड़े होकर ताली बजाते दिखे. वहीं, दादा अमिताभ बच्चन और दादी जया बच्चन भी पोती के लिए तालियां बजाकर बर्थडे की बधाई देते हुए दिखे. इस विडियो में बिग बी का अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था.

परिवार ने किया एन्जॉय


बर्थडे का पूरा माहौल दिल खुश कर देने वाला था. सभी इस पल को काफी एन्जॉय कर रहे थे. अभिषेक बच्चन ने तो वहां मौजूद बच्चों के साथ एक बेहद मजेदार डांस किया, जो देखने में काफी बचकाना लग रहा था. वहीं, दादा अमिताभ पीछे खड़े होकर जोर-जोर से गाना गा रहे थे. बच्चन परिवार कोई भी फंक्शन बहुत धूमधाम से मनाता है. ऐसे में आराध्या के जन्मदिन को यादगार बनाना उनकी जिम्मेदारी थी और उन्होंने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया भी.

 

View this post on Instagram

 

HAPPY 7th BIRTHDAY MY DARLING ANGEL AARADHYA ?????✨❤️YOU ARE MY LIFE ??I LOVE YOU ETERNALLY, INFINITELY, UNCONDITIONALLY ?❤️?

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Nov 16, 2018 at 5:16am PST

स्टार्स ने की शिरकत

आराध्या के जन्मदिन पर जश्न में कई बड़े स्टार्स अपने-अपने बच्चों के साथ शिरकत करने पहुंचे थे. ऐश्वर्या की अच्छी दोस्त कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी भी अपने बेटे वियान के साथ इस बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं. शिल्पा ने अपने और बाकी बच्चों के साथ काफी मस्ती की. शिल्पा ने बिग बी से भी मुलाकात की. शिल्पा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और बेटे वियान की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी थीं.

वायरल हुई तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

?LOVE YOU ETERNALLY AARADHYA? ✨Supercalifragilisticexpialidocious 7✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Nov 17, 2018 at 1:11pm PST

 

View this post on Instagram

 

?HAPPY 7th my darling Aaradhya??

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Nov 16, 2018 at 10:26am PST

इसके अलावा, ऐश्वर्या ने भी अपने इन्स्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को साझा किया था. शेयर की गयी तस्वीरों में से एक ऐसी है जिसमें आराध्या अपनी मां और पिता के साथ थीं. यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आई थी. तस्वीर में बर्थडे केक भी नजर आ रहा था. वहीं, दूसरी तस्वीर में आराध्या के कुछ दोस्तों के साथ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन और वृंदा राय दिखाई दे रहे थे. एक तस्वीर आपको ऐसी भी दिखेगी जिसमें आराध्या अपने दोस्तों के साथ दिख रही हैं.

पढ़ें ब्रेकअप के बाद फिर कभी साथ नजर नहीं आये ये सेलिब्रिटीज, बिग-बी से लेकर ऐश्वर्या के नाम हैं शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button