समाचार

दंगों के पीछे AAP का हाथ? IB अधिकारी अंकित शर्मा को अगवा कर के गुंडे AAP नेता के घर ले गए थे

दिल्ली में हुए दंगों के दौरान आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के पीछे आप पार्टी के नेता ताहिर हुसैन का नाम सामने आया है। अंकित शर्मा के परिवार वालों का आरोप है कि ताहिर हुसैन की वजह से ही अंकित शर्मा की मौत हुई है। अंकित शर्मा के भाई ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि “मेरे भाई की हत्या के पीछे AAP पार्षद ताहिर हुसैन का हाथ है। अंकित शर्मा के भाई के अनुसार सीएए का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने उनके भाई के साथ तीन और अन्य लोगों को पकड़ा था और इन सभी को एक इमारत में ले गए थे। जिस इमारत में इन चारों को ले जाया गया था वो इमारत ताहिर हुसैन की है।

बुरी तरह से की गई हत्या


अंकित शर्मा की हत्या बेहद ही बुरी तरह से की गई थी। अंकित के परिवार वालों ने बताया कि अंकित के शरीर पर काफी सारी चोटों के निशान थे। अंकित को गोली मारी गई थी, चाकू से वार किया गया था और उसकी हत्या गला घोटकर की गई। हालांकि अभी अंकित के शव का पोस्टमॉर्टम किया जाना है।

नाले से मिला था शव


अंकित शर्मा अपने परिवार के साथ पूर्वोत्तर दिल्ली के चांद बाग में रहा करते थे। अंकित शर्मा साल 2017 में आईबी में शामिल हुआ थे। हिंसा वाले दिन अंकित शर्मा अपने घर काम से लौट थे और तभी उनके इलाके में दंगे होने लगे। इसी दौरान अंकित अपने घर से बाहर निकले और तभी उन्हें कुछ दंगाई अपने साथ पकड़ कर ले गए। अंकित के परिवार वाले काफी समय तक अंकित की तलाश करते रहें और अंत में परिवार वालों को अंकित का शव नाले के अंदर से मिला।

कपिल मिश्रा ने भी ताहिर हुसैन को ठहराया जिम्मेदार

बीजेपी (BJP) नेता और आप पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने एक बयान देते हुए ताहिर हुसैन पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि दिल्ली में हुई हिंसा के पीछे ताहिर हुसैन का हाथ था और ताहिर हुसैन ही अंकित और अन्य चार लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार है।

कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि हत्यारा ताहिर हुसैन है। सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की लाश मिल चुकी हैं
। वीडियो में खुद ताहिर हुसैन नकाबपोश लड़को के साथ, लाठी, पत्थर, गोलियां, पेट्रोल बम लेकर दिख रहा हैं। ताहिर हुसैन लगातार केजरीवाल व AAP के नेताओं से बात कर रहा।

कपिल मिश्रा ने एक वीडियो भी शेयर की और इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ये वीडियो पूरा देखिये। मैरून हॉफ स्वेटर में हैं AAP का निगम पार्षद ताहिर हुसैन। हाथ में लाठी, छत में नकाब लगाए लड़के। इसी छत से पथराव हुआ, पेट्रोल बम फेंके गए, गोलियां चली। IB अधिकारी अंकित शर्मा के परिवार के मुताबिक इन्ही लड़को ने हत्या की। ये लगातार केजरीवाल से बात कर रहा था।

आपको बता दें कि जब मीडिया वालों ने इस जगह पर जाकर रिपोर्टिंग की तो अधिकतर लोगों ने इस हिंसा के पीछे ताहिर हुसैन का ही नाम लिया। गौरतलब है कि दिल्ली में हुई इस हिंसा में 27 से भी अधिक लोगों की मौत हो गई है।

Back to top button