विशेष

पीएम मोदी की कट्टर समर्थक हैं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 4 तो विरोधियों को देती है मुंहतोड़ जवाब

साल 2014 में नरेंद्र मोदी ने बहुमत से सरकार बनाई और इसके बाद साल 2019 में भी उन्हें बहुमत से सरकार बनाने का मौका मिला। प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने कई अहम फैसले लिए जिससे भारत के कुछ लोग खुश तो कुछ लोग काफी नाराज हुए। देश की जनता अलग-अलग गुटों में बंट गई और इनमें कुछ बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं। नरेंद्र मोदी की समर्थक बनने वाली इन अभिनेत्रियों ने हमेशा उनके किए हर फैसले में उनकी सराहना की है। नरेंद्र मोदी देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्हें दुनिया का शक्तिशाली लीडर बताया जाता है।

नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाली अभिनेत्रियां

देश के अब तक के सबसे प्रभावी प्रधानमंत्रियों का जिक्र हो और नरेंद्र मोदी का नाम ना आए ऐसा हो नहीं सकता। देशभर में अपनी अलग पहचान बनाने वालों में नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल है। दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नहीं थकते हैं। इंटरनेशनल मीडिया में इस बात को पब्लिश भी किया गया है कि मोदी सरकार अब तक की सबसे प्रभावशाली सरकार रही है। यहां हम आपको नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाली कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे।

शिल्पा शेट्टी

पीएम मोदी और शिल्पा शेट्टी में एक समानता है कि ये दोनों अपनी फिटनेस को लेकर जागरुक रहते हैं। पिछले दिनों मोदी द्वारा शुरु किए गए फिट इंडिया मूवमेंट से शिल्पा ने जुड़कर ये साबित किया कि वे मोदी समर्थक हैं। वैसे शिल्पा पॉलिटिक्स में ज्यादा रूचि नहीं रखती हैं लेकिन मोदी की मुहीम से वे काफी खुश हैं।

अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी नरेंद्र मोदी को पसंद करती हैं। अनुष्का और विराट के रिसेप्शन पार्टी में नरेंद्र मोदी आए और जिस गर्मजोशी के साथ दोनों उनसे मिले इससे उनका समर्थन साफ नजर आता है। पिछले लोकसभा चुनावों में भी अनुष्का ने मोदी के समर्थन में वोट करने की अपील की थी।

जूही चावला

CAA के समर्थन में खुल के सामने आई जूही चावला, PM मोदी की तारीफ़ में कह दी इतनी बड़ी बात

मोदी सरकार द्वारा लिए सभी फैसलों की जूही चावला ने सोशल मीडिया पर खुलकर तारीफ की है। मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया पर हुए एक CAA समर्थन इवेंट में जूही मंच पर गईं और वहां नरेंद्र मोदी की मेहनत और उनके व्यक्तित्व की उन्होने जमकर तारीफ भी की।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सोशल मीडिया पर अक्सर नरेंद्र मोदी के कामों की तारीफ करती हैं। कंगना ने शुरु से ही मोदी का समर्थन किया है और आजतक पर दिए एक इंटरव्यू में उन्होने कहा कि मोदी देश के ऐसे पहले पीएम हैं जो आर्ट और कल्चर की गहरी समझ रखते हैं। इनसे पहले किसी ने भी बॉलीवुड को इतनी रिस्पेक्ट नहीं दी थी।

ईशा कोप्पिकर

ईशा कोप्पिकर एक्ट्रेस ईशा भी मोदी प्रशंसक हैं और वे मोदी को सपोर्ट करने के लिए खुद बीजेपी से जुड़ीं। इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान ईशा ने बताया कि मोदी के विचारों ने ही उन्हें राजनीति में आने की प्रेरणा दी। वे चाहती हैं कि मोदी बार-बार प्रधानमंत्री बनें क्योंकि वे अपने वादों को निभाते हैं।

Back to top button