बॉलीवुड

ब्लू लहंगे में आसमान से उतरी हूर परी दिखीं हिना खान, लेटेस्ट तस्वीरों से चुरा रहीं फैंस का दिल

हिना खान टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मेहनत के बलबूते बॉलीवुड और दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हिना खान को काफी लोगों ने ट्रोल किया था जब वह कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने पहुंची थी. हिना की जगह शायद कोई और अभिनेत्री होती तो वह इस तरह की ट्रोलिंग से परेशान हो जाती, लेकिन हिना ने सभी ट्रोलर्स का न सिर्फ खुले दिल से स्वागत किया बल्कि समय आने पर करारा जवाब भी दिया. हाल ही में हिना ने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म का प्रमोशन तो हिना ने जोरों-शोरों से किया, इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई. हालांकि, हिना के अभिनय की सराहना सभी ने की.

हिना आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी वह बॉयफ्रेंड रॉकी की वजह से चर्चा में आ जाती हैं तो कभी किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखकर. हाल ही में खत्म हुए बिग बॉस 13 में हिना कई बार दिखाई दीं. इससे पहले वह एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही थीं. इस रोल में वह लोगों को काफी पसंद भी आ रही थीं, लेकिन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की वजह से उन्हें ये सीरियल छोड़ना पड़ा.

हिना इन सब चीजों के अलावा अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. हिना को अपने लुक में नई-नई चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है. हिना जितनी खूबसूरत इंडियन वियर में दिखती हैं, उतनी ही ग्लैमरस वेस्टर्न ऑउटफिट में भी दिखती हैं. हिना अपने लुक को लेकर काफी सतर्क भी रहती हैं. उनका स्टाइल गेम हमेशा इस बात पर निर्भर करता है कि वह क्या पहनें. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस का एक लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लू कलर के लहंगे में दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में हिना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनके ट्रेडिशनल लुक को देख लोग काफी इम्प्रेस हो रहे हैं. ब्लू कलर के लहंगे में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. सटल मेकअप, बन, चोकर, हाथ में चूड़ियां, गले में चोकर हिना के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. इन तस्वीरों में हिना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब अच्छे-अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो फिल्म ‘हैक्ड’ के अलावा हाल ही में हिना ‘डैमेज्ड’ नाम की एक वेब सीरीज में दिखाई दी हैं. यह हिना की पहली वेब सीरीज थी. वेब सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए हिना ने बताया था कि इसमें उनका किरदार एक ऐसी लड़की का है जो धूम्रपान करती है और हर वक्त नशे में रहती है. हालांकि, हिना ने ये भी कहा कि रियल लाइफ में उन्हें ये सब बिलकुल पसंद नहीं है और वह इन चीजों से दूर रहती हैं. हिना के मुताबिक, यह रोल अपने आप में काफी चुनौतीपूर्ण था. आने वाले समय में वह ‘द लास्ट विश’ और इंडो-हॉलीवुड फिल्म ‘कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड’ में नजर आएंगी.

पढ़ें KRK ने उड़ाया हिना खान की फिल्म का मजाक तो लोगों ने लगाई क्लास, एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>