बॉलीवुड

Bigg Boss से पहले ऐसी दिखती थी माहिरा शर्मा, पुरानी फोटोज में देखे ‘मसला गर्ल’ का अलग अंदाज़

‘बड़े होठों वाली’ बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रही माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को लोग इसी नाम से चिढ़ाते हैं. बिग बॉस में आने के बाद माहिरा को पूरा देश अच्छे से जानने लगा. शो के अंदर उनकी खूबसूरती हमेशा आकर्षण का केंद्र रही. हम ये भी कह सकते हैं कि बिग बॉस के 13वें सीजन की सबसे हॉट और ब्यूटीफुल कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ही थी. यही वजह थी कि पारस छाबड़ा अपनी गर्लफ्रेंड होते हुए भी माहिरा के पीछे पड़ा था. बिग बॉस में माहिरा के मसले और होंठ दोनों ही बड़े पॉपुलर हुए. शो के अंदर लोगो को पारस और माहिरा की रोमांटिक कैमेस्ट्री भी देखने को मिली.

ये तो सभी जानते हैं कि माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 का हिस्सा थी. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि बिग बॉस में आने से पहले माहिरा क्या क्या काम करती थी और कैसी दिखा करती थी? आज हम आपको माहिरा की बिग बॉस में आने से पहले की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. माहिरा की पहले की इन तस्वीरों में और वर्तमान की फोटोज में आपको काफी अंतर देखने को मिल जाएगा.

25 नवंबर 1997 को जम्मू कश्मीर में जन्मी माहिरा शर्मा महज 22 साल की हैं. माहिरा ने बहुत कम उम्र में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली हैं. माहिरा मूल रूप से भले ही जम्मू और कश्मीर की रहने वाली हो लेकिन उनका ग्रेजुएशन मुंबई से ही हुआ हैं. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद माहिरा ने कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स लेना शुरू कर दिए थे.

टीवी पर माहिरा का पहला सीरियल 2016 में आया ‘यारों का टशन’ था. इसके बाद उन्हें ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’, पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल, ‘नागिन 3’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में भी देखा गया था. माहिर एक सफल टिकटॉक स्टार भी हैं. वहां उन्हें कई हजार लोग फॉलो करते हैं. वे कई पंजाबी म्यूजिक विडियो में भी नजर आ चुकी हैं.

माहिरा एक ब्राह्मण परिवार से आती हैं. घर में उनके माता पिता के अलावा एक भाई भी हैं. माहिरा की माँ और भाई को हम बिग बॉस के एक स्पेशल एपिसोड में देख चुके हैं. बिग बॉस के अंदर माहिरा के कई लोगो से झगड़े हुए हैं. इनमें सबसे ज्यादा मसले शहनाज गिल, रश्मि देसाई और आसिम रियाज के साथ हुए हैं.

शो के अंदर पारस अक्सर माहिरा को गले लगाना या पप्पियाँ देना जैसी हरकतें करते रहते थे. हालाँकि माहिरा हमेशा यही बोला करती थी कि वे और पारस सिर्फ आपस में अच्छे दोस्त हैं. शो में कई बार यह भी बोला गया था कि माहिरा बिग बॉस में सिर्फ पारस की वजह से आगे आ पाई हैं. बिग बॉस 13 में वे 7वें नंबर पर थी.

अफवाहों की माने तो बिग बॉस में आने से पहले माहिरा अभिषेक शर्मा को डेट किया करती थी. चुकी उन्हें शो में आना था इसलिए वे ब्रेकअप कर बिग बॉस का हिस्सा बनी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये वही अभिषेक शर्मा हैं जिन्होंने ‘कहो ना प्यार हैं’ फिल्म में ऋतिक के बचपन का रोल किया था.

वैसे आपको माहिरा की ये पुरानी तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button