बॉलीवुड

मानुषी छिल्लर ने किया जबरदस्त खुलासा, ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर हमेशा साथ रखती है ये खास चीज

मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के 3 सालों के बाद अब बहुत जल्द मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज फिल्म में नज़र आने वाली हैं. आजकल मानुषी अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग में बिजी हैं. मानुषी ने अपनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के सेट से सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. मानुषी ने इस तस्वीर के साथ साथ डायरेक्टर द्वारा दिए गए निर्देशों के बारे में भी बताया है. सोशल मीडिया पर शेयर की गयी इन तस्वीरों में सबसे खास बात ये है कि वह अपने हाथो में तख्ती लिए नजर आ रही हैं. मानुषी के हाथो में मौजूद तख्ती में फिल्म के किरदार संयोगिता की छवि बनाई हुई है और वही पर ये निर्देश लिखा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

Taking the director’s instruction with me wherever I go. #Sanyogita #Prithviraj #TerminalChhillar

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on


मानुषी ने सोशल मीडिया पर जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमे उनके साथ साथ एक तख्ती भी नजर आ रही हैं. इस तख्ती पर राजकुमारी संयोगिता का स्केच बना हुआ है और साथ में यह भी लिखा है- संयोगिता, शेरनी की तरह दहाड़ो. तस्वीर में मानुषी ब्लैक टॉप और खुले बालों में नजर आ रही हैं. मानुषी बताती है की उन्हें जब भी थोड़ा सा वक़्त मिलता है तो वह डूडलिंग करना शुरू कर देती हैं. मानुषी ने खुद ही इस इस तख्ती पर स्केच बनाया है. मानुषी के द्वारा बनाया गया ये स्केच काफी खूबसूरत है. इसके अलावा मानुषी हमेशा इस तख्ती को अपने साथ ही रखती हैं. क्योंकि आजकल मानुषी को स्केच बनाना बहुत पसंद आ रहा हैं.

मानुषी छिल्लर की आने वाली फिल्म पृथ्वराज में मानुषी के साथ साथ अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज का किरदार निभाते नजर आएंगे. मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं. मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज 2020 में रिलीज होने वाली है. हम आपको बता दें की आजकल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर बहुत व्यस्त चल रहे हैं. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होने वाली है. सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी है. इस फिल्म में कॉप फ्रेंचाइजी के रूप में कैटरीना कैफ नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

Light Up #Prithviraj

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on


कुछ दिनों पहले ही मानुषी छिल्लर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. यह तस्वीर फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग के दौरान की है. मानुषी छिल्लर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा.. Light Up #Prithviraj. हम आपको बता दें कि पृथ्वीराज फिल्म में मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम करने की वजह से मानुषी बहुत अधिक उत्साहित हैं. मानुषी छिल्लर अपनी आने वाली फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं और उनको अपनी आने वाली फिल्म से बहुत अधिक उम्मीदें हैं. इस फिल्म में पहली बार फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली हैं और अभी लोगों की नजरें इस फिल्म पर होगी.

Back to top button