बॉलीवुड

KRK ने उड़ाया हिना खान की फिल्म का मजाक तो लोगों ने लगाई क्लास, एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब

बिग बॉस 11 की रनर अप रह चुकी हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था, लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा. हाल ही में हिना की फिल्म ‘हैक्ड’ का ट्रेलर लांच हुआ है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. हालांकि, इससे पहले वह ‘डैमेज्ड’ नाम की एक वेब सीरीज में दिखाई देंगी.

केआरके ने उड़ाया हिना का मजाक

यह कहना गलत नहीं होगा कि हिना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. हाल ही में हिना अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस के घर में पहुंची. इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की. जहां सलमान खान समेत सभी लोगों ने हिना को उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए बधाई दी, वहीं एक शख्स को हिना की ये कामयाबी पचती नजर नहीं आई. जी हां, कमाल आर खान ने हिना की फिल्म को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी हैं, जो एक्ट्रेस के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ सितारों को भी पसंद नहीं आई है.

ट्वीट कर कही ये बात


कमाल आर खान भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. यह अपने यू-ट्यूब चैनल पर फिल्म ट्रेलर का रिव्यू देते हैं. ऐसे में जब इन्होंने हिना खान की फिल्म का ट्रेलर देखा तो खुद को हिना खान का मजाक बनाने से रोक नहीं पाए. केआरके ने हिना का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया और उनके फिल्म में काम करने पर हैरानी भी जताई. केआरके ने लिखा, “मुझे ये जानकर काफी हैरानी हुई कि किसी ने हिना खान के साथ फिल्म बनाई है. इसे देखेगा कौन? मुझे पूरा यकीन है कि हिना खान अकेले ही अपनी फिल्म देखेंगी”.

हिना का जवाब


केआरके के इस ट्वीट पर हिना खान कहां चुप बैठने वाली थीं. उन्होंने भी एक ट्वीट किया और केआरके को करारा जवाब देते हुए लिखा, “बिना किसी वजह के एक दूसरे को नीचा दिखाना सही नहीं है. मैं आपके लिए मायने नहीं रखती हूंगी, लेकिन आज में जहां हूं यहां तक पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है”. बता दें, टीवी एक्टर करणवीर बोहरा को भी कमाल आर खान का ये ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्होंने भी हिना का समर्थन करते हुए ट्वीट किया.

समर्थन में उतरे करणवीर बोहरा


करणवीर बोहरा ने कहा, “केआरके भाई, लोग आपके बारे में जो भी कहें, ये सच है कि लाखों लोग आपको फॉलो करते हैं और आपके ट्वीट्स और रिव्यूज का इंतजार करते हैं. हमारा कोई गॉड फादर नहीं था, लेकिन हम सबके सपने थे और उसे पूरा करने की चाह. हमें इस बात की सराहना करनी चाहिए कि वह (हिना खान) भगवान की कृपा और अपनी मेहनत के बलबूते इस मुकाम तक पहुंची है”. बता दें, हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने भी कमाल आर खान को खूब खरी खोटी सुनाई है. सिर्फ इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग केआरके के इस ट्वीट की जमकर निंदा कर रहे हैं.

पढ़ें-  कांस 2020 में शिवांगी जोशी बिखेरेंगी जलवा, हिना खान के बाद अब ऑनस्क्रीन बेटी ‘नायरा’ की बारी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>