विशेष

बेटे पर स्मृति ईरानी ने लुटाया प्यार, देखते ही एकता कपूर बोलीं- ‘मैं भी….’

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी कामकाज के अलावा सोशल मीडिया की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले तमाम नेताओं की लिस्ट में टॉप पर है। स्मृति हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती हुई नजर आती हैं। फिर चाहे फिर चाहे मुद्दा राजनीति हो या फिर पारिवारिक। इतना ही नहीं, स्मृति ईरानी अपने बच्चों के साथ भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आती है। इसी कड़ी में इन दिनों उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने तेज  जुबान के लिए भी जाने जाते हैं। वे हमेशा अपने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधते हुए नजर आती है और उन्हें अपने ऊपर हमला बोलने का कोई मौका नहीं देती है। कुल मिलाकर स्मृति ईरानी में नेताओं वाली वे तमाम छवि हैं, जो उन्हें टॉप पर रखती है। बता दें कि साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने इतिहास रचते हुए गांधी परिवार से उनका गढ़ छीना था। और उन्होंने राहुल गांधी को बुरी तरह से हराया था, जिसके बाद से ही वह देश की जानी मानी मानी नेता बन चुकी है। खैर, यहां हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं।

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है,  जिसकी वजह से वह अपने फैंस से कनेक्ट रहती है। सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी ना सिर्फ राजनीति करती है, बल्कि अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर करती हुई नजर आती है। इसी कड़ी में उन्होंने सालों पुरानी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनका बेटा नजर आ रहा है। इस तस्वीर में उनका बेटा बहुत ही छोटा नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, इसके साथ उन्होंने एक अन्य तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें ग्रीटिंग बना हुआ है। इस ग्रीटिंग को देखकर लगता है कि यह उनके बेटे ने उनके लगता है कि यह उनके बेटे ने उनके लिए बनाया था।

 

View this post on Instagram

 

Dearest @zohrirani_24 I lob you too ????❤️#memories #mybaby

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यह तस्वीर उनके फैंस के दिल में उतर गई। इस तस्वीर में मां बेटे की प्यार का अनोखा संगम देखने को मिला। दरअसल, यह तस्वीर भले ही पुरानी हो, लेकिन स्मृति ईरानी अपने बेटे से बेइंतहा मोहब्बत करती है।  बता दें की तस्वीर में ग्रीटिंग दिखाया जा रहा है,जो उनके बेटे ने उन्हें गिफ्ट की थी। इस ग्रीटिंग कार्ड पर लिखा है आई लव यू। इसके जवाब में स्मृति ईरानी ने भी आई लव यू लिखा। बता दें कि मां बेटे के प्यार को देखते ही लोगों भावुक हो गए और उनकी इस तस्वीर पर पर तरह तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी किया कमेंट

स्मृति ईरानी की इस तस्वीर पर टीवी क्वीन एकता कपूर ने भी कमेंट किया। बता दें कि एकता कपूर और स्मृति ईरानी दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच बहुत ही ज्यादा तालमेल है। दरअसल, एकता कपूर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि आई लव यू हिम। मतलब साफ है कि उन्होंने स्मृति ईरानी के बेटे के लिए ढेर सारा प्यार दिखाया। कुल मिलाकर दोनों की दोस्ती न सिर्फ टेलीविजन स्क्रीन तक रही, बल्कि अब भी देखने को मिलती है। याद दिला दे कि राजनीति में आने राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी कलाकार हुआ करती थी।

Back to top button