बॉलीवुड

रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं सपना चौधरी, नए फोटोशूट में दिखा दिल चुरा लेने वाला अंदाज

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। कभी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है, तो कभी उनका डांस वीडियो धमाल मचाता हुआ नजर आता है। इसी कड़ी में इन दिनों उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे। जी हां, इस नए फोटोशूट में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे देखते ही उनके फैंस ने तो हाय तक कह डाला। इतना ही नहीं, इस फोटोशूट में सपना चौधरी किसी परी से कम नहीं लग रही है और वे अपने फैंस पर कहर बरपा रही है।

सपना चौधरी ने बहुत ही कम समय में अपना एक बड़ा नाम बनाया है, जिसकी वजह से अब पूरी दुनिया में मशहूर है। जी हां, कभी हरियाणा के छोटे से शहर में स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी की लोकप्रियता अब पूरी दुनिया में हो गई है। भारत के कोने कोने में लोग में लोग उनके नाम को ही नहीं जानते हैं, बल्कि अच्छे से पहचानते हैं। ऐसे में, अब जब भी सपना चौधरी से जुड़ी कोई भी खबर सामने आती है, तो लोग उसे पढ़ने के लिए बेताब हो जाते हैं। कुल मिलाकर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। साल 2019 के गूगल रिपोर्ट की मानें तो सपना चौधरी रिपोर्ट की मानें तो सपना चौधरी बहुत ही ज्यादा सर्च होने वाली महिला बनी थी, जिन्हें लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया।

वायरल हुआ सपना चौधरी का नया फोटोशूट

डांसर सपना चौधरी ना सिर्फ युवाओं के दिल में राज करती हैं, बल्कि बच्चों से लेकर बूढ़ों के दिलों में भी राज करती हैं, जिसकी वजह से उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता है। इसी कड़ी में उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में सपना चौधरी रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही है। इस फोटोशूट में सपना चौधरी ने तरह-तरह के पोज दिए हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस तो मर मिटे हैं। बताते चलें कि सपना चौधरी अपने फैंस पर कहर बरपाने बढ़ लिए जानी जाती है, ऐसे में उनके फैंस को उनकी तस्वीरें और वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आती है।

रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी सपना चौधरी

लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी सपना चौधरी इन तस्वीरों में उनके लुक की बात करें, तो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। जी हां, इन तस्वीरों में सपना चौधरी किसी परी से कम नहीं नजर आ रही है। लाल साड़ी के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों का जुड़ा बनाया है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं। इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और उनकी आंखों की अदाएं तो लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही है। कुल मिलाकर सपना चौधरी का फोटोशूट उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड में कर चुकी हैं डेब्यू

डांसिंग के क्षेत्र में महारत हासिल कर चुकी हासिल कर चुकी हासिल कर चुकी। सपना चौधरी साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन यह तेल पढ़ते पर कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि उनके फैंस के लिए यह फिल्म भी किसी संजीवनी बूटी से कम नहीं था, लेकिन फिर भी पर्दे पर फिल्म की कमाई ठप थी। इसकी वजह से सपना चौधरी ने अभी कोई नई मूवी साइन नहीं किया है। बता दें कि सपना चौधरी एक सफल डांसर बन चुकी है, जिनके एक ठुमके पर कुर्बान हो जाते हैं। मतलब साफ है कि सपना चौधरी आने वाले दिनों में सातवें आसमान पर होंगी।

Back to top button