बॉलीवुड

आयुष शर्मा ने शेयर की पत्नी अर्पिता की ये प्यारी सी फोटो, मां के साथ इस अंदाज में दिखे बच्चे

सलमान खान की सबसे छोटी बहन अर्पिता ने बीते दिसंबर 27, 2019 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. सलमान खान के जन्मदिन पर अर्पिता ने उन्हें ये तोहफा दिया था. अर्पिता और आयुष ने अपनी बेटी का नाम आयत रखा. जब से आयत इस दुनिया में आई हैं तब से खान परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है और सबसे ज्यादा खुश हैं उनके पिता यानी कि आयुष शर्मा. वह आये दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आयुष ने एक बार फिर अपने दोनों बच्चों आहिल और आयत के साथ एक तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर को देखकर आपके चेहरे पर अपने आप मुस्कान आ जायेगी.

जब से आयत इस दुनिया में आई हैं तब से उनकी तस्वीरें कभी मां अर्पिता तो कभी मामा सलमान संग वायरल हो रही हैं. आयुष ने जो फोटो शेयर की है उसमें अर्पिता अपने दोनों बच्चों के साथ एक क्यूट सा पोज देते नजर आ रही हैं. अर्पिता की इस फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें एक तरफ बेटे आहिल मां को गाल पर किस कर रहे हैं, वहीं आयत खुले आसमान को निहार रही है. अर्पिता के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल इस बात की तरफ साफ इशारा कर रही है कि इन दिनों वह अपनी मदरहुड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy faces @arpitakhansharma

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

वहीं, अर्पिता के जीजा और अलवीरा खान के पति अतुल अग्निहोत्री ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फोटो के साथ एक विडियो साझा की है. हाल ही में सलमान खान की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपनी नन्ही सी भांजी को निहार रहे थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा था, “दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है, जिससे मुझे डर लगता है और इसके पीछे सिर्फ एक वजह है कि मुझे पता था आप मेरे साथ हैं और आप मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं होने देंगे. अब आयत को भी ऐसी ही सुरक्षा वाले हाथ मिल गए हैं. इन हाथों को भगवान ने भेजा है”.

 

View this post on Instagram

 

#lovestory @arpitakhansharma @aaysharma

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता से अपने जन्मदिन का गिफ्ट मांगा था. इस बात को ध्यान में रखते हुए अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा ने तय किया था कि वह बच्चे की डिलीवरी सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही रखेंगे. सलमान खान को उनके जन्मदिन का तोहफा देते हुए अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही बच्ची को जन्म दिया था, जिसके बाद उनके घर में खुशियों की लहर दौड़ गई.

आयत के जन्म पर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा था, “इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत. थैंक्यू अर्पिता और आयुष मुझे इस बर्थडे पर बेस्ट गिफ्ट देने के लिए. तुम्हें सबका प्यार और आशीर्वाद मिले और तुम हम सबको गर्व महसूस करवाओ”. साथ ही फैंस और बॉलीवुड सितारों ने भी बेटी के जन्मदिन पर खान परिवार को ढेरों बधाई दी थी.

पढ़ें अक्षय, सलमान और करीना को अपने इशारों पर नचाता है ये शख्स, अब एक महिला ने खोला सबसे बड़ा राज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button