बॉलीवुड

Video: अपनी इस फैन को देख पिघला सिद्धार्थ शुक्ला का दिल, किया ऐसा काम कि फैंस हुए मुरीद

बिग बॉस 13 अभी कुछ दिनों पहले ही खत्म हुआ है. इस बार घर में बहुत सारे चर्चित सितारे आये थे और जो मशहूर नहीं थे, वह इस सीजन की बदौलत घर-घर में फेमस हो गए. इस बार के सीजन ने टीआरपी के नए मुकाम को हासिल किया. इस बार का सीजन बाकी सभी सीजन के मुकाबले सुपरहिट रहा. वैसे तो इस बार कई कंटेस्टेंट्स चर्चा का विषय रहे, लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी ‘सिडनाज़’ यानी सिद्धार्थ-शहनाज़ ने बटोरी और सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता बन गए.

बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ ने खूब सुर्खियां बटोरी. घर में उनके अनेकों रूप देखने को मिले. कभी वह गुस्से में दहाड़ते हुए दिखे तो कभी मस्ती मजाक करते हुए. सिद्धार्थ के हर रूप को उनके फैंस ने काफी पसंद किया. सिद्धार्थ घर में रहते हुए तो पॉपुलर थे ही, लेकिन घर से बाहर निकलने के बाद भी उनकी पॉपुलरिटी में कोई कमी नहीं आई है. आज भी सोशल मीडिया पर लोग उन्हें विजेता बनने की बधाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ कहां हैं और क्या कर रहे हैं, फैंस को हर बात की खबर है.

ऐसे में हाल ही में फैंस को सिद्धार्थ का एक ऐसा रूप देखने को मिला, जिसे देखकर वह फूले नहीं समा रहे. दरअसल, बीते दिनों सिद्धार्थ अपनी एक फैन से मिले. अपनी इस फैन को देखकर सिद्धार्थ का दिल पसीज गया. इस दौरान का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

#bb13 #biggboss13 winner #siddharthshukla inaugurated a ward at Brahmakumari hospital #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, बीते दिनों सिद्धार्थ एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे थे. इस दौरान वह अपने फैंस से मिले और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. तभी उनकी मुलाकात एक ऐसे फैन से हुई जिन्होंने उनके दिल को पिघला दिया. अपनी इस फैन को देखकर सिद्धार्थ खुद भी हैरान थे. इस फैन को देख हर कोई इस सोच में पड़ गया कि क्या भला इस उम्र में भी कोई किसी का फैन हो सकता है.

सिद्धार्थ ने जिस फैन से मुलाकात की वह कोई जवान लड़की नहीं बल्कि एक बूढ़ी महिला थी. इस बूढ़ी महिला को लोगों की बातें सुनने और समझने में दिक्कत होती थी. इसके बावजूद जब भी सिद्धार्थ स्क्रीन पर दिखाई देते तो उन्हें देखकर वह बेहद खुश हो जातीं. ऐसे में अपने सामने सिद्धार्थ को देखकर फैन काफी खुश हो गयीं, वहीं उनसे मिलकर सिद्धार्थ की भी खुशी का ठिकाना न रहा. अपनी इस फैन के साथ सिद्धार्थ ने फोटो भी खिंचवाई.


सिद्धार्थ का ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस सिद्धार्थ का ये रूप देखकर बहुत खुश हैं और वह जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही वह इस विडियो को ज्यादा से ज्यादा लाइक व शेयर भी कर रहे हैं. बिग बॉस में सिद्धार्थ हमेशा लड़ाई-झगड़ा करते हुए देखे जाते थे. ऐसे में ये विडियो आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकता है. ये विडियो देखकर पता चलता है कि सिद्धार्थ अपने फैंस से कितना प्यार करते हैं और शायद यही वजह है कि फैंस भी उन्हें हमेशा सपोर्ट करते हैं.

पढ़ें TV पर ‘शहनाज की शादी’ कराना चाहते हैं चैनल वाले, भाई शहबाज बने रास्ते का काँटा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button