बॉलीवुड

TV पर ‘शहनाज की शादी’ कराना चाहते हैं चैनल वाले, भाई शहबाज बने रास्ते का काँटा

15 फ़रवरी को बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले हैं. इसके बाद हमे घर में मौजूद सदस्यों को देखने का मौका नहीं मिलेगा. ऐसे में शहनाज़ और सिद्धार्थ के फैंस थोड़े दुखी हो सकते हैं. हालाँकि अच्छी बात ये हैं कि बिग बॉस ख़त्म होने के बाद भी इन सदस्यों को किसी ना किसी शो या फिल्म में ऑफर मिल सकता हैं. ऐसा ही एक ऑफर शहनाज़ गिल की झोली में आया था जिसे शहनाज के भाई ने होल्ड पर रख दिया हैं. दरअसल एक रिपोर्ट का ये दावा हैं कि कलर्स टीवी वाले ‘शहनाज की शादी’ नाम का एक शो करना चाहता हैं. इस शो में होस्ट के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला को लिया जाएगा. मेकर्स को उम्मीद हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज़ की करंट पॉपुलैरिटी देखते हुए उनका ये शो भी बहुत टीआरपी बटोरेगा. हालाँकि जब शो वाले ये ऑफर लेकर शहनाज़ के घर गए तो उन लोगो ने इस पर विचार करने कि बात कही हैं.

‘शहनाज की शादी’ वाले इस शो को लेकर शहनाज के ही भाई शाहबाज़ ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया हैं. उन्होंने ये बात स्वीकार की हैं कि चैनल वाले इस ऑफर को लेकर हमारे पास आए थे लेकिन फिलहाल हमने इस ऑफर को ठुकरा दिया हैं. इस मामले में हमारी फैमिली आपस में बैठ ही कोई फैसला ले पाएगी.

सूत्रों की माने इस ऑफर के बदले शहनाज़ के घर वालो को 1.5 करोड़ रुपए की रकम दी जाने की बात की गई हैं. जब से ये खबर बाहर आई हैं शहनाज़ और सिद्धार्थ के फैंस बड़े ही खुश हैं. उन्हें बिग बॉस ख़त्म होने के बाद दोबारा इस जोड़ी को देखने का मौका मिलेगा. गौरतलब हैं कि बिग बॉस हाउस में अभी तक शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की गई हैं. ट्विटर पर #SidNaaz ट्रेंड होता रहता हैं. शो में उनका प्यार, लड़ाई, रूठना और मनाना ये सभी दीखता रहता हैं. ये दोनों की जोड़ी काफी फनी और एंटरटेनिंग भी हैं. यही वजह हैं कि कलर्स वाले इस जोड़ी को बिग बॉस के बाद भी आसानी से हाथ से जाने नहीं देंगे. इन्हें दर्शक बाद में किसी ना किसी शो या फिल्म में जरूर देख सकते हैं.

बिग बॉस में आने का सबसे बड़ा फायदा यही हैं कि भले आप शो ना जीते लेकिन पॉपुलैरिटी के आधार पर आपको कई शो के ऑफर आने लगते हैं. सिर्फ सिद्धार्थ और शहनाज़ ही नहीं बल्कि रश्मि, आसिम, पारस और माहिरा के पास भी इस तरह के विभिन्न ऑफर्स आने के पुरे चांस हैं.

वर्तमान में बिग बॉस का 13वा सीजन कौन जीतेगा ये चर्चा भी गर्म हैं. अभी तक एलिट मेंबरशिप की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और असीम रियाज टॉप 5 में अपनी जगह सुनिश्चित कर चुके हैं. सूत्रों की माने तो टॉप 5 में शहनाज़ और पारस भी शामिल हो सकते हैं. वहीं इस वीकेंड के वार पर डबल एविक्शन होने की बात भी सुनने में आ रही हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि माहिरा, आरती, शहनाज़ और पारस में से कौन टॉप 5 की रेस से बाहर हो जाएगा. वैसे आपका फेवरेट कौन हैं?

Back to top button