बॉलीवुड

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं बिग बॉस के ये 10 कंटेस्टेंट, नंबर 8 पर फिदा हैं सब

टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से बिग बॉस को एक माना जाता है। हर साल यह एक नए सीजन के साथ सामने आता है। सलमान खान बीते 10 वर्षों से इस शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। हर सीजन में बिग बॉस का एक विजेता ट्रॉफी जीतकर ले जाता है, लेकिन ऐसे प्रतिभागी जिन्होंने ट्रॉफी नहीं भी जीती है, वे भी लोकप्रियता हासिल करके बड़े फेमस हो गए हैं। यहां हम आपको ऐसे 10 प्रतिभागियों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का अवसर मिल गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला

इन्होंने बिग बॉस 13 में भाग लिया है। ट्रॉफी के सबसे मजबूत प्रतिभागियों दावेदारों में से वे एक माने जा रहे हैं। आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ हम्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म से वे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

डॉली बिंद्रा

डॉली बिंद्रा बिग बॉस के सीजन 4 में नजर आई थीं। उन्होंने पहले भी कई फिल्मों में काम किया था। मैंने प्यार क्यों किया, जानवर, दबंग 3, ग़दर एक प्रेम कथा और बिच्छू जैसी फिल्मों में वे नजर आ चुकी हैं।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी को बिग बॉस के सीजन 7वें सीजन में देखा गया था। उन्होंने भी कई बॉलीवुड फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाई हैं। इन फिल्मों में कहो ना प्यार है, कोई मिल गया, ना तुम जानो ना हम और फिर भी दिल है हिंदुस्तानी जैसी फिल्में शामिल हैं।

संतोष शुक्ला

बिग बॉस के छठे सीजन में संतोष शुक्ला को देखा गया था। सलमान खान की फिल्म जय हो में संतोष शुक्ला को एक भूमिका निभाने को मिली थी। यही नहीं, फिल्म देसी कट्टे में भी वे दिखे थे।

गौहर खान

 

बिग बॉस के 7वें सीजन की गौहर खान विजेता रही हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है। फिल्म रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मोस्ट प्रॉमिसिंग न्यू कमर फीमेल के लिए उन्हें इस फिल्म के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। इसके अलावा इश्कजादे, बेगम जान और बुखार जैसी फिल्मों में भी गौहर खान काम कर चुकी हैं।

सना खान

 

सना खान को भी बिग बॉस के छठे सीजन में ही देखा गया था। ये उस वक्त बड़े लोकप्रिय हुए थे। बिग बॉस के बाद सना खान को फिल्म जय हो, टॉयलेट: एक प्रेम कथा और वजह तुम हो में देखा गया था।

रश्मि देसाई

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं रश्मि देसाई। वे बिग बॉस के वर्तमान सीजन में नजर आ रही हैं। दबंग 2 के एक गाने ‘दगाबाज रे’ में उन्हें कैमियो करते हुए भी देखा गया था।

सनी लियोनी

बिग बॉस के सीजन 5 में सनी लियोनी ने भाग लिया था। जब वह घर में थीं तभी फिल्म निर्माता महेश भट्ट बिग बॉस के घर में आए थे और उन्होंने फिल्म जिस्म 2 में उन्हें मुख्य भूमिका का प्रस्ताव दे दिया था। सनी लियोनी को कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है, जिनमें रागिनी एमएमएस 2, जैकपॉट, एक पहेली लीला, वन नाइट स्टैंड और कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्में शामिल हैं।

विंदू दारा सिंह

ये भारत के पेशेवर पहलवान दारा सिंह के बेटे हैं। बिग बॉस के तीसरे सीजन के विंदू दारा सिंह विजेता भी रहे हैं। उन्हें गर्व, मैंने प्यार क्यों किया, मुझसे शादी करोगी, हाउसफुल, हाउसफुल 2 और कमबख्त इश्क जैसी फिल्मों में काम करते हुए देखा गया है।

आसिम रियाज

बिग बॉस के 13वें सीजन के सबसे पसंदीदा प्रतिभागियों में से आसिम रियाज एक हैं। वरुण धवन, नरगिस फाखरी और इलियाना डिक्रूज के साथ फिल्म मैं तेरा हीरो में उन्हें एक छोटी सी भूमिका निभाते हुए देखा गया है।

पढ़ें बचपन में ऐसे दिखते थे बिग बॉस 13 के ये 6 कंटेस्टेंट, आसिम रियाज़ की फोटो पर दिल हार जाएंगे

Back to top button