बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के बहन से मिली शहनाज़ गिल, अब बढ़ने लगी हैं दोनों परिवारों में नज़दीकियां

बिग बॉस 13 अभी कुछ दिनों पहले ही खत्म हुआ है. इस बार घर में बहुत सारे चर्चित सितारे आये थे और जो मशहूर नहीं थे, वह इस सीजन की बदौलत घर-घर में फेमस हो गए. इस बार के सीजन ने टीआरपी के नए मुकाम को हासिल किया. इस बार का सीजन बाकी सभी सीजन के मुकाबले सुपरहिट रहा. वैसे तो इस बार कई कंटेस्टेंट्स चर्चा का विषय रहे, लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी अगर किसी को मिली तो वो है शहनाज़ गिल. जी हां, वहीं शहनाज़ गिल जो खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहती हैं और जो इन दिनों कलर्स के ही दूसरे रियलिटी शो’ मुझसे शादी करोगे’ में नजर आ रही हैं.

बिग बॉस टॉप 3 तक पहुंची शहनाज़ गिल को शो में रहते हुए ही ‘मुझसे शादी करोगे’ का ऑफर आ गया था. फिनाले के एक दिन बाद ही शहनाज़ एक नए शो में नजर आने लगीं. शो में शहनाज़ के साथ पारस छाबड़ा भी दिखाई दे रहे हैं. शो का कांसेप्ट कुछ ऐसा है जिसमें कुछ लड़के और कुछ लड़कियां पारस-सिद्धार्थ से शादी करने पहुंचे हैं. पारस और शहनाज़ एक बार फिर एक घर में 3 महीनों के लिए बंद हो गये हैं. इस नए शो में कुछ लड़के आये हैं जो शहनाज़ को इम्प्रेस करने में लगे हैं, लेकिन शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला से आगे बढ़ ही नहीं पा रही हैं.

सना को सता रही है सिद्धार्थ की याद

बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती खूब देखने को मिली थी और फैंस ने तो दोनों की दोस्ती को ‘सिडनाज़’ का टैग दे दिया था. शहनाज़ ने तो यहां तक कह दिया था कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं और सिद्धार्थ के प्रति शहनाज़ का इमोशनल अवतार भी देखने को मिला था. ऐसे में शहनाज़ घर के लड़कों के साथ मेल-जोल बढ़ा नहीं पा रही हैं. उन्हें हर वक्त सिद्धार्थ शुक्ला की याद सता रही है और इस बात को वह कई बार बोल भी चुकी हैं.

बहन से की मुलाकात


बता दें, बिग बॉस के घर के इंटीरियर को थोड़ा बहुत बदलकर ही ‘मुझसे शादी करोगे’ का सेट बना दिया गया है. ऐसे में शहनाज़ को हर वो पल याद आ रहा है जो उन्होंने घर के अंदर सिद्धार्थ के साथ बिताये थे. हाल ही में सोशल मीडिया पर शहनाज़ की एक तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह सिद्धार्थ की बहन के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, बिग बॉस के बाद शहनाज़ सिद्धार्थ की बहन से मिली थीं. इस तस्वीर में दोनों बेहद खुश दिख रही हैं और इस तस्वीर से साफ है कि अभी भी कहीं न कहीं सिद्धार्थ और शहनाज़ का बॉन्ड बना हुआ है.

सिद्धार्थ को देखते ही रो पड़ी थीं शहनाज़

हाल ही में जब सिद्धार्थ ‘मुझसे शादी करोगे’ सेट पर पहुंचे थे तब शहनाज़ उन्हें देखते ही रो पड़ी थीं. सिद्धार्थ और रश्मि एक साथ शो पर पहुंचे थे, जहां वह शहनाज़ के लिए लड़का और पारस के लिए लड़की ढूंढने में मदद कर रहे थे. बीते दिनों, सिद्धार्थ और शहनाज़ की भी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों सेल्फी ले रहे थे. बिग बॉस से निकलते ही शहनाज़ जय भानुशाली और माही विज से भी मिली थीं. उनकी बेटी तारा के साथ शहनाज़ ने एक फोटो भी शेयर की थी.

कायम है दोस्ती

ये तस्वीर उस वक्त की है जब सिद्धार्थ शहनाज़ से शो पर मिलने पहुंचे थे. शो के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम है. घर से बाहर आने के बाद शहनाज़ ने एक लाइव विडियो किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, “सारा दिन सिद्धार्थ सोता रहता है. मैंने उसे बहुत फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. उसके बाद मैं बहुत रोई. मैंने उसे मैसेज किया था. मैसेज पढ़ने के बाद उसने मुझे कॉल किया. टेंशन मत लो. हमारी बात हो गई”. वहीं, जब एक यूजर ने कहा कि वह सिद्धार्थ से शादी कर लें, इस पर शहनाज़ ने कहा, “आप उससे बोलो कि मुझसे शादी कर ले”.

पढ़ें शहनाज के स्वयंवर पर भड़की राखी सावंत, कहा- ‘उसने तो मेरा….’

Back to top button