बॉलीवुड

बीवी के साथ बेटी पाकर नहीं रहा खुशी का ठिकाना, बेटी को चूमते हुए काम्या के पति ने शेयर की फोटो

बीते 10 फरवरी को टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने शलभ डांग से शादी की है. दोनों की शादी और सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. काफी समय से काम्या अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं. हाल ही में काम्या ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये शादी के डेट की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने लिखा था कि, “यहां अपनी फेवरेट तस्वीर और अपने फेवरेट इंसान के साथ अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं, 10 फरवरी 2020, हमें आशीर्वाद दें हमारे नए सफर और नई शुरुआत के लिए”.

 

View this post on Instagram

 

Mrs. & Mr. Shalabh Dang ❤️ @panjabikamya ❤️ #shubhmangalkasha @theglamweddingofficial

A post shared by Shalabh Dang (@shalabhdang) on

बता दें, काम्या और शलभ की ये दूसरी शादी है. काम्या की पहली शादी से एक बेटी है जिसका नाम आरा है. वहीं, शलभ का भी एक बेटा है जिसका नाम ईशान है. शलभ हमेशा से एक बेटी चाहते थे, ऐसे में काम्या के साथ शादी करके उनकी ये इच्छा पूरी हो गयी है. हाल ही में शलभ ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी पत्नी और बेटी हैं.

शलभ ने फोटो शेयर करते हुए आरा के बारे में लिखा है, “मैं हमेशा से चाहता था कि मेरा दूसरा बच्चा बेटी ही हो. मैं बहुत खुशनसीब हूं और काम्या का शुक्रगुजार हूं कि उसने मुझे बेटी दी. काम्या ने मेरी जिंदगी की एक अधूरी ख्वाइश को पूरा किया और मेरी फैमिली को पूरा कर दिया”.


बता दें, काम्या पंजाबी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या ने ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट आकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. तलाक के बाद 40 साल की काम्या अपनी बेटी आरा के साथ रहती थीं. इसी बीच उनकी मुलाक़ात शलभ से हुई और बात दोस्ती से शुरू होकर शादी तक पहुंच गयी.

कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में शलभ के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए काम्या ने कहा था कि, “मैंने शलभ को फ़रवरी में तब कांटेक्ट किया जब मेरे एक दोस्त ने मुझे हेल्थ प्रॉब्लम्स को लेकर उनसे बात करने को कहा. हमने करीब डेढ़ महीने एक-दूसरे से बात की और उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया”.

काम्या ने आगे कहा था कि, “शादी करना मेरे लिए एक बड़ा फैसला था. इसलिए मैंने इस बारे में सोचने के लिए पूरा समय लिया. एक नाकाम शादी और कई बार दिल टूटने के बाद मैंने शादी और प्यार के बारे में सोचना ही छोड़ दिया था. एक समय ऐसा था जब मैं शादी के खिलाफ थी. लेकिन शलभ ने शादी में मेरा विश्वास जगाया. अब मैं 16 साल की बच्ची की तरह उसके प्यार में हूं”.

बता दें, एक टाइम में काम्या का नाम टीवी के मशहूर एक्टर करण पटेल से भी खूब जुड़ा था. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और करण ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली. इन दिनों काम्या ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में नजर आ रही हैं. इसमें वह प्रीतो का किरदार निभा रही हैं.

पढ़ें शादी के तीन दिन बाद ही वायरल हुईं काम्या पंजाबी और उनके पति की ऐसी तस्वीर, देखकर नहीं होगा यकीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close