बॉलीवुड

शादी के तीन दिन बाद ही वायरल हुईं काम्या पंजाबी और उनके पति की ऐसी तस्वीर, देखकर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां पर लोग अपने हर मोमेंट को शेयर करते हैं। इसमें फिल्मों और टीवी के सितारे बिल्कुल पीछे नहीं रहते हैं। कुछ ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी करती हैं और अभी कुछ दिन पहले उनकी शादी हुई जिसका सेलिब्रेशन की हर तस्वीर वे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। अब शादी के तीसरे दिन ही काम्या पंजाबी ने अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

काम्या पंजाबी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी कर ली है। लंबे समय तक उन्होंने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। 10 फरवरी को दोनों ने मुंबई में शादी कर ली और शादी के बाद काम्या पंजाबी और शलभ डांग के साथ किस डे भी मनाया। काम्या पंजाबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और शलभ की एक तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में दोनों लिपलॉक करते नजर आए। तस्वीर के साथ काम्या पंजाबी ने बहुत ही खास कैप्शन भी दिया है।

 

View this post on Instagram

 

So here is my fav one from the party 😍 Pic credit: @theglamweddingofficial #shubhmangalkasha @shalabhdang ❤️

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

इन्होंने लिखा, ‘पार्टी की ये मेरी सबसे फेवरेट तस्वीर है।’ काम्या पंजाबी और शलभ की इस तस्वीर पर उनके फैंस की गजब की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। काम्या पंजाबी और शलभ की ये तस्वीर उनके रिसेप्शन पार्टी की है और गौरतलब है कि काम्या ने वेडिंग रिसेप्शन पर गहरे हरे रंग का गोल्डन कॉम्बिनेशन लहंगा पहना था। हाथ में चूड़ा और माथे पर सिंदूर लगाए काम्या काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। इनके पति ने काले रंग की शेरवानी पहनी थी। इन सब में खास बात ये थी कि शलभ की पहली शादी से हुआ बेटा ईशान भी कैमरों में कैद हो गया।

हाल ही में हुई है शादी

बता दें कि काम्या पंजाबी ने हाल ही में शादी की है और इनकी शादी कई दिनों से मीडिया में छाई हुई थी। तस्वीर की बात करें तो ईशान ने भी अपने पिता की शेरवानी से मैच करता हुआ काले रंग का सूट पहना था। रिसेप्शन पार्टी में काम्या ने पूरे समय शलभ का हाथ पकड़े हुई नजर आईं। इन्होंने जमकर पंजाबी गानों पर डांस भी किया। काम्या के रिसेप्शन पार्टी में फिल्म और टीवी जगक के कई सितारे भी शामिल हुए। इनमें मानिनी मिश्रा, रुबीना दिलैक, विंदू दारा सिंह, सुचित्रा पिल्लई, अमृता प्रकाश, ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ अभिनेत्री पूजा सिंह के अलावा अमन वर्मा पत्नी वंदना लालवानी के साथ शामिल हुए।

इन मेहमानों के अलावा फैशन डिजाइनर रोहिल वर्मा, संभावना सेठ, पराग त्यागी और शक्ति : अस्तित्व के अहसास की’ सीरियल में काम्या की पोती का किरदार निभा रही जिग्यासा सिंह भी इस रिसेप्शन में दिखीं। काम्या के शानदार वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। वेडिंग रिसेप्शन के बाद काम्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर हुआ है। ये वीडियो काम्या और शलभ की शादी का है और इस वीडियो में शादी की हर रस्मों को दिखाया गया और काम्या के साथ शलभ शादी के जोड़ों में थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए काम्या ने लिखा, ‘अपनी खुशियों के यादगार पलों को आपके साथ शेयर कर रही हूं।’

Show More

Related Articles

Back to top button
Close