बॉलीवुड

Ex-CM की बहू होकर भी रत्ती भर घमंड नहीं करती ये एक्ट्रेस, बच्चों को पैदल छोड़ने जाती है स्कूल

भारत में अगर कोई विधायक का भी रिश्तेदार होता है तो वो अपनी इस पावर का हर तरफ इस्तेमाल करता है लेकिन बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का स्वभाव बिल्कुल ऐसा नहीं है। हम बात बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा की करने जा रहे हैं जिसके ससुर कभी मुख्यमंत्री हुआ करते थे लेकिन आज इनकी जिंदगी इतनी साधारण है कि अपने बच्चों को भी ये पैदल ही स्कूल छोड़ने जाती हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देसमुख जो अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी पहुंच आज भी है लेकिन इसका फायदा इनके बेटे रितेश देशमुख या उनकी बहू नहीं उठाते हैं।

कुछ ऐसा है जेनेलिया का डेली रुटीन

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होने शादी के बाद अपने करियर को छोड़ अपने परिवार को प्राथमिकता दी। उन्हीं में एक हैं जेनेलिया डिसूजा जिन्होंने बॉलीवुड में साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म तुझे मेरी कसम से की थी और इसके बाद इन्होने कई सारी फिल्में कीं लेकिन एक्टर रितेश देसमुख के साथ शादी करने के बाद जेनेलिया ने अपने करियर को छोड़ परिवार को संभालने में लग गईं। जेनेलिया बेहद खूबसूरत हैं और फिल्मों के आने के बाद इनके लाखों फैन बन गए थे। इनकी गिनती इंडस्ट्री की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में होने लगी थी। गौरतलब है कि रितेश के पिताजी विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे और साल 2012 इनका निधन हो गया थ।

विलासराव इंडियन नेशनल कॉन्ग्रेस पार्टी के नेता थे और इन्होंने अपना जीवन इस पार्टी को दे दिया था। करोडों की संपत्ति की मालकिन जेनेलिया डिसूजा को बिल्कुल भी घमंड नहीं है और वे हमेशा सोशल मीडिया पर अपने अच्छे व्यवहार के लिए छाई रहती हैं। रितेश और जेनेलिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दोनों बेटों के साथ प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इनकी क्यूट जो़ड़ी बॉलीवुड के हैप्पी कपल्स में शामिल है और इंडस्ट्री में इनका खास नाम भी हैं। जेनेलिया अक्सर अपने बेटे को स्कूल छोड़ने जाती हैं जो मीडिया द्वारा स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में वे अपने बेटे के साथ मीडिया के कैमरे में कैद हुईं और सोशल मीडिया पर इनकी खूब तारीफ भी हो रही है।

जेनेलिया अपने स्टाइलिश लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं जबकि फिल्मों से उन्होंने अपना नाता कई साल पहले तोड़ दिया था। वे अपने बेटे को स्कूल पैदल छोड़ने जाती हैं और इसके बाद अपने पति रितेश देशमुख के साथ जिम भी जाती हैं। दो बच्चों की मां बनने के बाद भी जेनेलिया की फिटनेस देखने लायक है। जेनेलिया और रितेश का लव अफेयर साल 2003 में शुरु हुआ और फिर 9 साल के रिलेशनशिप को इन्होंने शादी में बदल दिया। जेनेलिया और रितेश टिकटॉक पर भी अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं। जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मराठा और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। इन्होने बॉलीवुड में तेरे नाल लव हो गया, तुझे मेरी कसम, जाने तू या जाने ना, फोर्स, मस्ती, लाइफ पार्टनर, चांस पे डांस, जय हो और रॉकस्टार जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button