बॉलीवुड

‘जब वी मेट’ फिल्म के हिट होने पर डिप्रेशन में चली गयी थीं करीना, इस बात पर नहीं हो रहा था यकीन

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. करीना अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं और उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं और मानें भी क्यों ना, करीना किसी भी ड्रेस को बड़ी शालीनता के साथ कैरी जो करती हैं.

हाल ही में 27 दिसंबर को करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आये थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित थी.

डिप्रेशन में चली गयी थीं करीना कपूर

करीना कपूर वैसे तो अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दे चुकी हैं, लेकिन जब भी उनकी सुपरहिट फिल्मों की बात होती है तो ‘जब वी मेट’ का नाम जरूर आता है. इस फिल्म में करीना ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो बहुत जिंदादिल थी. फिल्म में करीना द्वारा निभाया गया ‘गीत’ का किरदार इतना बड़ा हिट था कि आज भी लोग उन्हें इस किरदार के लिए याद करते हैं. लेकिन करीना ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, जिस फिल्म के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है, उसी फिल्म की सक्सेस ने उन्हें डिप्रेशन में डाल दिया था.

ये थी वजह

बता दें, फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान ही करीना और शाहिद का ब्रेकअप हुआ था और इस फिल्म के साथ-साथ वह सैफ के साथ फिल्म ‘टशन’ की भी शूटिंग कर रही थीं. टशन के सेट पर ही पहली बार करीना की मुलाकात सैफ से हुई थी. दोनों फिल्मों का जिक्र करते हुए करीना ने कहा, “मैं यश राज बैनर की फिल्‍म ‘टशन’ कर रही थी, उसमें अक्षय कुमार, सैफ अली खान, अनिल कपूर थे..मैं इस फिल्‍म में मेन पार्ट कर रही थी और इसके लिए मैंने जीरो फिगर भी किया था. मुझे लगता था इस फिल्‍म में मैं कमाल कर दूंगी और ‘जब वी मेट’ को मैंने बस एक नॉर्मल फिल्‍म माना था. मेरी सारी उम्‍मीदें ‘टशन’ से थीं. मुझे लगा था कि ‘टशन’ के बाद मेरी जिंदगी एकदम बदल जाएगी और कमाल हो जाएगा. मैं ‘जब वी मेट’ के सेट पर इस वाइब से जाती थी कि मेरा मैन प्रोजेक्‍ट ‘टशन’ है, ये तो बस मैं एक फिल्‍म कर रही हूं”.

‘टशन’ से थीं उम्मीदें

बता दें, यह वही दौर था जब शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान वह सैफ के करीब आने लगी थीं. साल 2012 में करीना और सैफ ने शादी कर ली. करीना ने बताया कि शाहिद को इस फिल्म का म्यूजिक बहुत पसंद था और उन्होंने ही करीना को इस फिल्म में काम करने के लिए राजी किया था. करीना ने कहा, “मेरी सारी उम्‍मीदें ‘टशन’ से थीं और जब टशन बॉक्‍स ऑफिस पर गिर गई और ये (जब वी मेट) सुपरहिट हो गई, तो मैं लगभग टूट गई थी, मैं लगभग 6 महीने के लिए डिप्रेशन में चली गई थी कि ये क्‍या हो गया. मैं ये समझ ही नहीं पा रही थी कि ये कैसे हुआ. पर धीरे-धीरे मुझे समझ आया कि यही होना था. मैं जानती थी कि फिल्‍म का म्‍यूजिक अच्‍छा है, ये अच्‍छी है लेकिन ये इतनी जबरदस्‍त हिट होगी ये सोचा ही नहीं था”.

पढ़ें  13 साल बाद करीना ने बताया शाहिद से क्यों टूट गया था रिश्ता, कहा – ‘भाग्य को यही मंजूर था की ..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button