बॉलीवुड

जमकर पार्टी करने के लिए मशहूर हैं बॉलीवुड के ये 7 नामचीन सितारे, बस एक ‘मौके’ की रहती है तलाश

पार्टी करने का शौक किसे नही होता. हेक्टिफ डे के बाद हर व्यक्ति कुछ पल सुकून के बिताना चाहता है और इसलिए वह पार्टी करता है. कुछ लोगों के लिए पार्टी माइंड फ्रेश करने का तरीका होता है तो कुछ लोगों के लिए ये दोस्तों से मिलने का बहाना. बिजी लाइफस्टाइल से ब्रेक लेकर लोग रिफ्रेश होने के लिये पार्टी का सहारा लेते हैं. ये बात केवल आम लोगों के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों के साथ भी लागू होती है. इस बात से हम सभी इत्तेफाक रखते हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लाइफस्टाइल बहुत हेक्टिक होती है. ऐसे में हमारी तरह उनके लिए भी पार्टी करना जरूरी हो जाता है. आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारे भी पार्टियों का जमकर मजा लेते हैं. बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें पार्टी करने का बहुत शौक है. इस लिस्ट में आमिर से लेकर शाहरुख तक के नाम शामिल हैं.

सलमान खान

सलमान खान को अपने घर में ही पार्टी करना पसंद है. वह घर में आये मेहमानों के साथ बिलकुल परिवार की तरह व्यवहार करते हैं. सलमान खुद भी पार्टी में जमकर एन्जॉय करते हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख भी अपनी शानदार पार्टियों के लिये जाने जाते हैं. फिल्म रिलीज़ के दौरान वह अपने घर पर ही पार्टी का आयोजन करते हैं और फिल्मी सितारों को ग्रैंड पार्टी देते हैं. शाहरुख़ एक बेहतरीन होस्ट भी हैं.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते हुए देखी जाती हैं. मलाइका के गर्ल गैंग में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला शामिल हैं.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर को भीड़भाड़ वाली पार्टी अटेंड करना ज्यादा पसंद नहीं है. पार्टी करने के लिए उनका एक फ्रेंड फिक्स्ड है और वह कोई और नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. अयान रणबीर के बेस्ट फ्रेंड हैं.

आमिर खान

अवार्ड फंक्शन से दूर रहने वाले आमिर खान खुद को पार्टियों से दूर नहीं रख पाते. आमिर भी इंडस्ट्री में अपनी पार्टी के लिए जाने जाते हैं. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों की सक्सेस पार्टी को बॉलीवुड सितारों के साथ सेलिब्रेट करते हैं.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के घर पर भी किसी भी पार्टी का आयोजन बेहद शानदार तरीके से किया जाता है. हाल ही में इनकी दिवाली पार्टी काफी चर्चा में रही थी. बच्चन परिवार मेहमानों की मेजबानी में कोई कसर नहीं छोड़ता है.

करण जौहर

बॉलीवुड जगत में करण जौहर एकमात्र ऐसे डायरेक्टर हैं, जो सबसे ज्यादा पार्टी करने के लिए मशहूर हैं. करण के घर पर आये दिन कोई न कोई पार्टी चलती ही रहती है. कई बार उनकी पार्टी कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा बन जाती है.

पढ़ें खतरों के खिलाड़ी 10: शो में हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बने करण पटेल, जानें सभी कंटेस्टेंट्स की फीस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button