मलाइका से तलाक पर पहली बार निकला अरबाज़ का दर्द, कहा- सब कुछ ठीक चल रहा था अचानक…

इन दिनों अरबाज़ जॉर्जिया एंड्रोनी को डेट कर रहे हैं और ख़बरों के मुताबिक इसी साल शादी भी कर सकते हैं. वहीं, मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें, अरबाज़ से तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिल गयी थी. हालांकि, उस समय तो अरबाज ने इस पर कुछ बयान नहीं दिया था, लेकिन कुछ समय पहले बेटे की कस्टडी मलाइका को मिलने पर अरबाज़ ने अपनी राय रखी थी.

अरबाज़ ने बेटे की कस्टडी मलाइका को मिलने पर कहा था कि, “मैं हमेशा उसके साथ खड़ा हूं. मलाइका को उसकी कस्टडी मिली, मैंने इसके लिए कोई लड़ाई भी नहीं की, क्योंकि मुझे लगा कि उस समय उसे मां की ज्यादा जरूरत थी”. अरबाज़ ने आगे कहा, “अब वह 17 साल का हो गया है और अगले साल 18 का हो जाएगा तो खुद डिसाइड कर सकता है कि उसे क्या करना है, कहां रहना है. वह बहुत प्यारा बच्चा है”.

वहीं, मलाइका से तलाक के बारे में सवाल करने पर अरबाज़ ने कहा था कि, “जब आपका बच्चा होता है तो यह स्टेप काफी मुश्किल होता है. लेकिन यह जरूरी था. मेरा बेटा उस समय करीब 12 साल का था. वो समझ रहा था. वह जानता था कि क्या हो रहा है. उसे ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं पड़ी”.

कुछ ही दिनों में मलाइका और अरबाज़ के तलाक को दो साल पूरे हो जाएंगे. शादी के 18 साल बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गयी थी, जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला लिया. तलाक के बाद जब भी दोनों से इस बार में पूछा गया तो दोनों में से किसी ने भी इस पर खुलकर बात नहीं की. लेकिन हाल ही में अरबाज़ ने बताया कि कैसे सब कुछ ठीक चलते हुए अचानक ही खराब हो गया था.

दरअसल, बीते दिनों अरबाज़ अनुपमा शर्मा के शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने अपनी एक्स वाइफ मलाइका के बारे में भी बात की. मलाइका से तलाक पर अरबाज़ ने कहा कि, “सब कुछ ठीक लग रहा था लेकिन अचानक यह टूट गया. अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए”.

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अब भी शादी की सिफारिश करेंगे, तो इस पर अरबाज़ ने कहा, “बेशक, मैं करूंगा. विवाह संगठन कई दशकों से है. लोग मरने से पहले अच्छी तरह से जीवित रहने की कोशिश करते हैं. लेकिन समय बदलना भी सही है. न केवल अब, बल्कि अतीत में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं”.

वहीं, कुछ समय पहले मलाइका करीना कपूर के शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में पहुंची थीं, जहां उन्होंने कहा था कि, “शादी में मैं और अरबाज दोनों की खुश नहीं थे और इसका असर परिवार के बाकी सदस्यों पर पड़ रहा था. तलाक के बाद चीजें बदलती हैं और समाज का सामना करना पड़ता है. इन सब चीजों से महिलाओं की अपेक्षा पुरुष आसानी से निकल जाते हैं. मैं पुरुषों पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगा रही लेकिन यह सच है”.

पढ़ें तो इस वजह से अरबाज को नजरअंदाज नहीं कर पा रही है मलाइका, खुद किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Share this