बॉलीवुड

प्रियंका और निक जोनास के प्रशंसकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, परिवार में होने वाली है नन्हें मेहमान की एंट्री

प्रियंका चोपड़ा ने ना केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनायी है. पिछले साल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी. अब बहुत जल्द निक जोनास के घर में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और जो जोनास की पत्नी सोफी टर्नर बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार सोफी टर्नर और जो जोनास बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. इंटरनेशनल रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफी प्रेग्नेंट हैं. सोफी की उम्र 23 साल है और अभी तक इन्होने इस खुशखबरी को आधिकारिक तौर पर अपने फैंस के साथ शेयर नहीं किया है, पर अपनी फैमिली और कुछ नज़दीकी फ्रेंड्स को जोनस फैमिली ने यह खुशखबरी दे दी है.

कुछ दिनों पहले आयोजित हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स में सोफी टर्नर अपने पति के साथ शानदार लुक में नज़र आयी थी. ग्रैमी अवार्ड के फंक्शन में सोफी ने हाई नेक मल्टी कलर प्रिंटेड टॉप के साथ रफल स्कर्ट पहनी थी जिसमे उनका लुक बहुत ही कमाल का लग रहा था. आजकल सोफी अपने आउटफिट्स का विशेष तौर पर ध्यान रख रही हैं. हम आपको बता दें कि सोफी मशहूर अमेरिकी टीवी सीरियल गेम ऑफ थ्रोन्स की अभिनेत्री हैं. इस जोड़ी ने साल 2017 अक्टूबर में अपनी इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने सभी फैंस को हैरानी में डाल दिया था.

पिछले साल जून में सोफी और जो जोनास शादी के पवित्र बंधन में बंध गए, अपनी शादी में सोफी ने वाइट कलर का खूबसूरत गाउन पहना था जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थी. जबकि जो ने ब्लैक कलर का कोट पैंट पहना. इन दोनों ने अपनी शादी की पहली तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए शेयर किया था.

 

View this post on Instagram

 

@wellahairusa getting my hair recharged and ready #ForTheThrone. ?#AskForWella #WellaHair #ad @wellahair

A post shared by Sophie Turner (@sophiet) on

23 वर्षीय सोफी टर्नर और 30 वर्षीय जो जोनस ने अचानक बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के बाद साल 2019 मई में लॉस वेगास में एक-दूसरे के साथ शादी करके अपने प्रशंसकों को सरप्राइस कर दिया था. प्रियंका चोपड़ा अपनी जेठानी सोफी टर्नर और डेनियल जोनस के साथ एक बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. प्रियंका अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जेठानी सोफी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

हम आपको बता दें कि भले ही सोफी टर्नर रिश्ते में प्रियंका की जेठानी हैं पर ये प्रियंका से उम्र में 14 साल छोटी हैं. सोफी की उम्र 23 साल हैं और प्रियंका 37 साल की है. पर हिंदु रीति रिवाज के मुताबिक़ सोफी, प्रियंका की जेठानी लगती हैं. क्योंकि सोफी निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस की पत्नी है.

प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनस और उनके भाई हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते रहते हैं. निक जोनास और उनके दो बड़े भाई जो जोनस और केविन जोनस एक साथ मिलकर अपना एक म्यूजिक बैंड “जोनस ब्रदर्स” चलाते हैं. इन तीनों भाईयों की लाइफ हमेशा कैमरे के सामने रहती है. ऐसे में अब ये खबरे आ रही है की जो जोनास की पत्नी सोफी टर्नर चार महीने की प्रेग्नेंट हैं.

Back to top button
?>