श्वेता तिवारी को 16 साल पहले मिला था ये बच्चा, अब उन्हीं के साथ कर रहा ऐसे काम

मनोरंजन की दुनियां में कई सितारें आते हैं और चले जाते हैं. खासकर अभिनेत्रियाँ एक उम्र के बाद काम करना बंद कर देती हैं. इसकी वजह ये हैं कि उम्र बढ़ने के साथ उनके चेहरे पर बुढ़ापा भी झलकने लगता हैं. हालाँकि श्वेता तिवारी इसका अपवाद हैं. श्वेता 39 साल की हो गई हैं लेकिन उन्हें देख ऐसा लगता हैं मानो  वो अभी भी 25 के आसपास की हैं. इस बात का ताजा सबूत हाल ही में एक तस्वीर में देखने को मिला हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में काम कर रही हैं. ऐसे में श्वेता ने इसी शो के अपने को-स्टार फहमान खान के साथ ही पुरानी और वर्तमान फोटो साझा की.

श्वेता ने जो तस्वीर साझा की हैं उसमे एक तरफ फहमान छोटे से बच्चे दिखाई दे रहे हैं तो वहीं श्वेता के साथ ही दूसरी फोटो में वे गबरू नौजवान लग रहे हैं. श्वेता ने अपने फैंस को बताया कि पुरानी और वर्तमान फोटो में पुरे 16 साल का फर्क हैं. श्वेता 16 साल पहले यानी 2004 में फहमान से मिली थी जिसके बाद वो दोबारा 2020 में मिल रही हैं. ऐसे में फहमान तो इतने सालों में काफी बदल गया हैं लेकिन श्वेता के अंदर कोई भी बदलाव नहीं दिखाई दे रहा हैं. वे आज भी ठीक वैसी ही लग रही हैं जैसा 16 साल पहले लगा करती थी.

 

View this post on Instagram

 

It’s Terrifying How Fast Time flies By! He met me in 2004! And then.. he meets me again.! In 2020! @fahmaankhan

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा कि ‘समय कैसे बित जाता हैं कुछ पता नहीं नहीं चलता हैं. 2004 में इससे (फहमान) से मिली थी और अब 2020 में फिर मिले हैं.’ सोशल मीडिया पर भी जिसने भी ये दोनों तस्वीरें देखी वो भी हैरान रह गया. इतने सालो बाद भी श्वेता के फिगर में कोई बदलाव नहीं आया हैं. इस बात से हैरान होकर अभिनेता अस्मित पटेल ने भी कमेंट कर लिखा कि सिस्टर तुम आज भी वैसी ही लगती हो. वहीं टीवी अभिनेत्री निधि उत्तम लिखती हैं ‘श्वेता तुम तोह फहमान से भी ज्यादा यंग लग रही हो.’

 

View this post on Instagram

 

#beinggentleman😎 comes so naturally when I am with her @shweta.tiwari

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan) on


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फहमान ‘मेरे डैड की दुल्हन’ नामक सीरियल में रणदीप नाम के  शख्स का किरदार निभा रहे हैं. इसके पूर्व वे वादा रहा, कुंडली भाग्य और ‘क्या कसूर है अमाला का’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. फहमान के अतिरिक्त इस शो में श्वेता तिवारी और वरुण बडोला मुख्य किरदार अदा कर रहे हैं. वहीं अंजली ततरारी शो में वरुण बडोला की बेटी बनी हैं. ये शो बहुत अच्छी टीआरपी ले रहा हैं.

खासकर श्वेता तिवारी के फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को काफी लम्बे अरसे के बाद देख बहुत खुश हैं. श्वेता ने काफी समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी की हैं. उन्हें टीवी इंडस्ट्री में पहचान एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की..’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर मिली थी. इस शो ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. श्वेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में रही हैं. उन्होंने अपने जीवन में दो शादियाँ की लेकिन दोनों ही फ़ैल रही. राजा चौधरी और अनुभव कोहली दोनों ने ही श्वेता के साथ घरेलु हिंसा की.

Share this