नेहा कक्कर और आदित्य की शादी को लेकर उदित नारायण ने खोला चिट्ठा, इस वजह से किया गया शादी पर फोकस

इंडियन आइडल एक सिंगिंग रियलिटी शो है. इन दिनों सोनी पर इंडियन आइडल का 11वां सीजन चल रहा है. कई महीनों से चल रहा ये शो कुछ ही दिनों में अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच जाएगा. 20 फरवरी को शो का फिनाले है, लेकिन अक्टूबर से लेकर फरवरी के बीच यह शो काफी कंट्रोवर्सी में रहा. शो में कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग से ज्यादा नेहा कक्कर और आदित्य नारायण की शादी पर फोकस किया गया. बीते दिनों ये खबरें खूब चर्चा में रहीं कि शो की जज नेहा और आदित्य 14 फरवरी को शादी कर रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने इस खबर को सच मान लिया, वहीं कुछ लोगों को यह टीआरपी स्टंट से ज्यादा और कुछ नहीं लगा. जब इस बारे में आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण से पूछा गया तो उन्होंने शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने बताया कि केवल शो की टीआरपी के लिए आदित्य और नेहा की झूठी शादी का खेल रचा गया है. मतलब ये तो हद ही हो गयी.

होस्ट और एंकर की शादी से TRP लाने का था इरादा

इंडियन आइडल 11 को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं. वहीं, नेहा कक्कर, विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया बतौर जज नजर आ रहे हैं. कुछ टाइम पहले उदित नारायण अपनी पत्नी दीपा के साथ सेट पर पहुंचे थे, जहां उदित ने कहा था कि वह इसलिए आये हैं ताकि आदित्य और नेहा की शादी पक्की कर सकें. 14 फरवरी को दोनों शादी कर रहे हैं. बातों-बातों में ही सही आदित्य ने भी कह दिया कि वह भी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. आदित्य ने तो यहां तक कह दिया कि उन्होंने शादी के लिए कपड़े वगेरह भी सिलवा लिए हैं.

शो में हल्दी से लेकर मेहंदी-संगीत की रस्मों को टेलीकास्ट किया गया. इसके बाद जो भी सेलिब्रिटी शो में आया, उन्होंने दोनों की शादी को लेकर ढेरों शुभकामनाएं दी. और तो और नेहा और आदित्य की गोआ से साथ घूमने-फिरने की भी तस्वीरें सामने आईं, जिसने शादी की खबरों को पुख्ता कर दिया. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि इतना सब कुछ ड्रामा रचने के बाद उदित नारायण ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए गए इंटरव्यू में क्या कहा था.

खुद पिता ने खोला चिट्ठा

उदित नारायण ने कहा था, “आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. अगर शादी की अफवाहें सच होतीं, तो मैं और मेरी पत्नी दुनिया के सबसे हैप्पी पेरेंट्स होते. लेकिन आदित्य ने अभी तक हमें ऐसा कुछ नहीं बताया है. मुझे लगता है कि लिंकअप और शादी की खबरें सिर्फ अफवाहें हैं. इसे ‘इंडियन आइडल’ पर टीआरपी को बढ़ाने के लिए कहा गया था. शो में नेहा जज और मेरा बेटा एंकर है. काश कि शादी की ये अफवाहें सच होतीं. नेहा बहुत अच्छी लड़की है और वो हमारी बहू बने, इससे अच्छी बात क्या हो सकती है. जब आदित्य वाकई शादी करेगा, तो हम खुद दुनिया को ये खबर देंगे”.

ऐसी भी क्या है टीआरपी की भूख

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए इस तरह का स्टंट किया गया है. इससे पहले भी शो सुर्ख़ियों में आया था जब एक कंटेस्टेंट ने ऑडिशन के दौरान नेहा को किस और हग कर लिया था. हालांकि, शो की मानें तो इस घटनाक्रम में उनका कोई हाथ नहीं था. लेकिन लगता है मेकर्स ऑडियंस को बेवकूफ समझते हैं. अपने इस स्टंट के लिए मेकर्स को खुद जनता से खरी-खोटी सुननी पड़ी थी. जनता ने भी सवाल किया कि अगर यह स्क्रिप्टेड नहीं था तो इसे टेलीकास्ट क्यों किया गया? मेकर्स इसे हटा भी सकते थे.

अनु मलिक को किया बीच शो से बाहर

अनु मलिक की वजह से भी शो काफी सुर्ख़ियों में रहा. #MeeToo के दौरान अनु मलिक पर कई लड़कियों ने यौन शोषण के आरोप लगाये. खासकर सोना मोहपात्रा तो अनु मलिक के पीछे हाथ धोकर पड़ गईं. जब इंडियन आइडल 11 शुरू हुआ था तब अनु मलिक शो में बतौर जज थे, लेकिन सोना और बाकी लड़कियों के आरोप के बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उन्हें अपनी जज की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा. फिलहाल शो के फिनाले में 6 दिन बचे हैं और देखना है कि टीआरपी की भूख शो को कहां तक लेकर जाती है.

पढ़ें क्या गुपचुप तरीके से कर ली नेहा कक्कर और आदित्य नरायण ने शादी? वरमाला डालते हुए विडियो वायरल

Share this