बढ़ा दी गयी है बिग बॉस 13 की प्राइज मनी, अब जीतने वाले को 50 लाख नहीं मिलेंगे इतने रुपये  

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का फिनाले अब बहुत नजदीक आ गया है. शो के अंतिम क्षणों में भी इसका रोमांच जरा भी कम नहीं हुआ है. कल यानी 15 फरवरी को विनर का नाम घोषित कर दिया जाएगा. सीजन 13 को ग्रैंड बनाने की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. बता दें, इस बार बिग बॉस 13 का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट रहा, जिसके चलते शो की अवधि बढ़ा दी गयी थी. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली पहली बार हुआ है, जब कोई भी सीजन 4 महीने से ज्यादा चला है. इस बार शो में कई जाने-माने चेहरों ने हिस्सा लिया और सभी ने शो में बराबर की भागीदारी दिखाई.

बिग बॉस का ये सीजन सरप्राइज से भरा रहा. जैसे कि फिनाले में इस बार टॉप 5 नहीं बल्कि टॉप 6 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. ठीक इसी तरह इस सीजन में बहुत कुछ चीजें ऐसी हुई हैं, जो पिछले सभी सीजनों में कभी नहीं हुईं. कल के एपिसोड में दिखाया गया कि घर के अंदर विक्की कौशल पहुंचे थे, जो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पार्ट वन: द हौंटेड शिप’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे. साथ ही उन्हें यह जिम्मेदारी भी मिली थी कि बाहर निकलते वक्त वह अपने साथ उस कंटेस्टेंट को भी लेकर आएं, जिसे सबसे कम वोट्स मिले हैं. ऐसे में मिडनाइट एविक्शन में कल माहिरा शर्मा घर से बेघर हो गईं.

अब लेटेस्ट खबरों के अनुसार एक और बात सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान हो सकते हैं. कहा जा रही कि इस सीजन बिग बॉस के विनर को 50 लाख नहीं, बल्कि पूरे 1 करोड़ रुपये इनाम राशि के तौर पर दिए जाएंगे. इस बार फिनाले में पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई और आसिम रियाज़ ने अपनी जगह बनाई है. इनमें से ही किसी एक को 1 करोड़ रुपये की ये भारी भरकम प्राइज मनी मिलने वाली है. हालांकि, अभी तक प्राइज मनी को लेकर शो में कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन जब घरवालों को ये बात पता चलेगी तो यकीनन उनकी खुशी दोगुनी हो जायेगी.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस छाबडा और शहनाज़ गिल को कलर्स का शो मिल गया है. घर से बाहर निकलते ही दोनों स्वयंवर की तैयारियों में जुट जाएंगे. दरअसल, 17 फरवरी से कलर्स एक नया शो लेकर आ रहा है, जिसमें पारस और शहनाज़ का स्वयंवर रचा जाएगा. शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे, वहीं सुनील ग्रोवर एक बार फिर गुत्थी के अवतार में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस खत्म होने के बाद भी कलर्स ने दर्शकों के मनोरंजन का इंतजाम कर दिया है. तभी तो वह ऐसा शो लेकर आ रहे हैं, जिससे दर्शक बिग बॉस को मिस न करें. फिलहाल दर्शक फिनाले को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और यह जानना चाहते हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा. बिग बॉस का ये सीजन जबरदस्त हिट हुआ है और ऐसे में सबकी नजरें विनर पर टिकी हैं.

पढ़ें 90 प्रतिशत लोग पानी पीते समय करते हैं ये 5 बड़ी गलतियाँ, कहीं आप भी तो नहीं बिगाड़ रहे अपनी सेहत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Share this