बॉलीवुड

करीना ने पूछा- शादी में स्पार्क कैसे बनाये रखें? सैफ का जवाब सुन शर्म से पानी-पानी हुई एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और उनके अभिनेता पति सैफ अली खान की जोड़ी को उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। काफी समय से फैंस डिमांड कर रहे थे कि करीना अपने रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट में अपने पति सैफ अली खान को भी बुलाएं। सैफ अली खान पहली बार करीना कपूर के शो में पहुंच गए। यहां शादी में स्पार्क बनाए रखने के एक सवाल पर सैफ अली खान कुछ ऐसी बात बोल गए, जिसका अंदाजा करीना कपूर ने भी नहीं लगाया होगा। सैफ यहां प्राइवेट लाइफ से जुड़ा एक सीक्रेट बता गए, जिसे सुनने के बाद करीना एकदम दंग नजर आईं।

सैफ का जवाब

करीना कपूर जब इस शो में अपने पति सैफ अली खान के साथ शादी के मुद्दे पर बात कर रही थीं तो इसी दौरान उन्होंने सैफ से यह सवाल कर दिया कि सैफ बताइए कि शादीशुदा जिंदगी मैं स्पार्क बनाए रखने के लिए आप के मुताबिक क्या किया जाना चाहिए? सैफ अली खान ने जैसे ही यह सवाल सुना, उन्होंने तपाक से उत्तर दे दिया ‘रोल प्ले’। यह सुनने के बाद करीना कपूर एकदम भौंचक्की रह गयीं। उनका चेहरा तो शर्म से लाल भी पड़ गया था। फिर भी उन्होंने खुद को संभाला और उसके बाद कहा कि दरअसल इस शो में हम हरसंभव टॉपिक पर खुलकर बात कर चुके हैं। इसलिए इसमें भी किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, इसके बाद सैफ अली खान ने अपने उत्तर को लेकर सफाई देते हुए कहा कि वे तो केवल मजाक कर रहे थे।

दिया ये उदाहरण

करीना कपूर के पति सैफ ने यह भी कहा कि जिंदगी में हमेशा कुछ अलग करते रहना चाहिए, ताकि दिन के खत्म होने पर जब आप खुद से मिलें तो आप खुद को तरोताजा महसूस करें। शादी में भी हमेशा एक जैसी चीज करते रहने से बोरियत महसूस होने लगती है। वैसे, सैफ ने यह भी कहा कि स्पार्क बनाए रखने के लिए आपको किसी तरह का दबाव अपने ऊपर लेने की जरूरत नहीं है।।जो आकर्षण आप में है, उसे आप हमेशा बरकरार नहीं रख सकते। फिर भी आप एक-दूसरे को खुशी दे सकते हैं। उदाहरण के लिए आप अपने पार्टनर को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंच जाइए। सैफ ने जैसे ही यह बात बोली, करीना ने तपाक से कहा- तो क्या तुम मुझे लेने आते हो? इस पर सैफ ने कहा कि इसीलिए तो मैंने कहा था कि मुझे अपने शो में मत बुलाओ। मेरी तो पोल ही खुल जाएगी।

एयरपोर्ट नहीं आने की शिकायत

इस शो में करीना ने सैफ को यह भी कह दिया कि तुम तो हमारी लाइफ में स्पार्क बनाए रखने के लिए कुछ कर ही नहीं रहे हो। 11 साल हो गए हैं हमारी शादी को। क्या तुम कभी मुझे लेने के लिए एयरपोर्ट आये? इस पर सैफ ने कहा कि हां एक बार आया था। जब मां ने बताया था कि लंदन में कुछ प्रॉब्लम हुई थी। करीना ने कहा कि यह तो बहुत साल पहले की बात है। इस पर तपाक से सैफ ने कह दिया कि नहीं, बस 3 साल पहले ही ऐसा हुआ था।

ऐसे पड़े थे प्यार में

दरअसल फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और दोनों ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी भी कर ली थी। इनका तैमूर नाम का एक बेटा भी है, जो भी अक्सर मीडिया में छाया रहता है।

पढ़ें TikTok पर ‘करीना’ बन लोगों का दिल चुरा रही है ये लड़की, वीडियो देख नहीं कर पाएंगे कोई फर्क़

Back to top button