बॉलीवुड

TikTok पर ‘करीना’ बन लोगों का दिल चुरा रही है ये लड़की, वीडियो देख नहीं कर पाएंगे कोई फर्क़

आज का दौर सोशल मीडिया का है और ऐसे में हर कोई इसका सहारा लेकर खुद को लोकप्रिय बनाने में लगा हुआ है। टिकटॉक इनमें से एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफ़ार्म है, जहां पर लोग अपने तरह-तरह के वीडियो बनाकर टिकटॉक पर शेयर करते हैं। इसी तरह से कई बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल भी यहां अपना जलवा दिखाने में लगे हैं और ऐसा ही एक लड़की भी कर रही हैं। टिकटॉक पर करीना बनकर ये लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। इनके वीडियो काफी दिलचस्प रहते हैं।

करीना बनकर दिल चुरा रही हैं ये लड़की

@shanayasachdeva#helostar♬ original sound – Shanaya?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की तरह हू-ब-हू दिखने वाली शनाया सचदेवा इन दिनों टिकटॉक सेंशेशन बनी हैं। लोग इन्हें टिकटॉक की करीना भी कहने लगे हैं और इन्होंने अपने ज्यादातर वीडियोज में करीना का ही गेटअप रखा है और अब उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। शनाया ने जो ताजा वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर डाला है और उसमें वो बाबू जी जरा धीरे चलो पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। शनाया का ये वीडियो खूब पॉपुल हो रहा है और इसके साथ ही फैंस कमेंट पर उन्हें टिकटॉक बेबो भी बता रहे हैं।

>@shanayasachdeva#kareenakapoor #kareenakapoorkhan #kareena #bebo #DanceWithDarkFantasy #tiktokindia #raatkanasha tiktok_india♬ original sound – asmita.a.g

इस गाने पर करीना बनी शनाया का क्यूट अंदाज भी देखने को मिल रहा है। शनाया टिक-टॉक पर अपने करीना वाले अंदाज के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं और वे करीना के स्टाइल में कई सॉन्ग और डायलॉग्स के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं। करीना जैसी दिखने के कारण उनके टिकटॉक पर करीब साढे़ तीन लाख फैंस हैं। आपको बता दें कि टिकटॉक पर फिल्मी और क्रिकेट सितारों के हमशक्ल की काफी लंबी लिस्ट है। इनमें करिश्मा कपूर, गोविंदा, शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं। शनाया ने 500 से ज्यादा टिकटॉक वीडियोज बनाए हैं और लोग इनके वीडियोज पर लाइक कमेंट और शेयर भी करते हैं।

@shanayasachdeva#kareenakapoor #kareenakapoorkhan #kareena #tiktokindia #bebo tiktok_india♬ original sound – ankitasarwade096

टिकटॉक पर अब कटरीना कैफ, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित से लेकर विराट कोहली जैसे क्रिकेटर के भी हमशक्ल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते हैं। कटरीना जैसी दिखने वाली इस लड़की का नाम एलिना राय है और एलिना के टिकटॉक प्रोफाइल और इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर कमेंट्स करते हैं और उन्हें कटरीना कैफ कहकर बुलाते हैं। एलिना राय अपने अकाउंट पर कटरीना का ड्रेसिंग स्टाइल काफी हद तक कॉपी करती हैं। टिकटॉक पर आम लोगों के साथ ही ज्यादातर बॉलीवुड सितारे भी अपना ऑफिशियल अकाउंट बनाकर तरह-तरह के वीडियो बनाते हैं।

इनमें अनिल कपूर, अनुपम खेर, रितेश देशमुख, सपना चौधरी, दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी, कृष्णा अभिषेक, बाबा सहगल जैसे कई सितारे हैं। टिकटॉक के जरिए अब लोग पैसे भी कमाते हैं क्योंकि इनमें वे विज्ञापन भी दे सकते हैं। टिकटॉक पर ऐसे कई तरह के वीडियो उपलब्ध हैं जिनमें मोटीवेशनल, फनी, कुछ ज्ञान की बातें और भी अलग-अलग तरह के लोग वीडियो बनाकर शेयर करते हैं।

Back to top button