बॉलीवुड

शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस पर लगाया बड़ा आरोप, कहा सिद्धार्थ को दिया गया है मोबाइल फ़ोन ताकि वो …

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का फिनाले अब बहुत नजदीक आ गया है. शो के अंतिम क्षणों में भी इसका रोमांच जरा भी कम नहीं हुआ है. 15 फरवरी को विनर का नाम घोषित कर दिया जाएगा. सीजन 13 को ग्रैंड बनाने की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. बता दें, इस बार बिग बॉस 13 का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट रहा, जिसके चलते शो की अवधि बढ़ा दी गयी थी. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली पहली बार हुआ है, जब कोई भी सीजन 4 महीने से ज्यादा चला है. इस बार शो में कई जाने-माने चेहरों ने हिस्सा लिया, लेकिन पूरे सीजन जिस एक कंटेस्टेंट की चर्चा रही वह हैं सिद्धार्थ शुक्ला. इस सीजन सिद्धार्थ शुक्ला शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे.

सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ शुक्ला को एक बड़ी संख्या में लोग सपोर्ट कर रहे हैं. फैंस के बीच सिद्धार्थ की पॉपुलरिटी को देखकर अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि इस सीजन सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर हो सकते हैं. इसी बीच बिग बॉस की पूर्व विजेता शिल्पा शिंदे ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है. बता दें, शिल्पा बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने सिद्धार्थ पर निशाना साधा है. इससे पहले भी उन्होंने मेकर्स को बायस्ड कहते हुए आसिम रियाज़ को सपोर्ट किया था.

इस बार बिग बॉस 13 के घर में विकास गुप्ता और हिना खान कई बार बुलाये गए, लेकिन शिल्पा शिंदे जो कि बिग बॉस 11 की विजेता थीं, उन्हें एक भी बार इनवाइट नहीं किया गया. ऐसे में शिल्पा ने शो के मेकर्स पर अपनी भड़ास निकाली है. फिनाले से पहले शिल्पा ने जो खुलासा किया है वह सिद्धार्थ की इमेज के खिलाफ जा सकता है, जिससे उन्हें काफी नुकसान पहुंच सकता है. दरअसल, बिग बॉस के फैन क्लब पेज पर शिल्पा का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां वह कुछ ऐसा कह रही हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

इस विडियो में शिल्पा ने सिद्धार्थ के पास मोबाइल होने का दावा किया है. शिल्पा ने बताया कि जब सिद्धार्थ बिग बॉस में जाने वाले थे तब उन्होंने उन्हें गुडलक का मेसेज किया था. मैसेज पर डबल टिक नहीं होने पर शिल्पा को लगा कि शायद फोन बंद करने को कह दिया गया है. फिर हाल ही में शिल्पा ने फिर से सिद्धार्थ को व्हाट्स एप पर मैसेज करने का सोचा. व्हाट्स एप करने पर पता चला कि सिद्धार्थ व्हाट्स एप पर नहीं है और उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है.

शिल्पा ने कहा कि बीच में जब बीमारी की वजह से सिद्धार्थ बिग बॉस के घर से बाहर निकले थे, तब उन्हें फोन दिया गया था. उस दौरान ही उन्होंने अपना व्हाट्स एप डिलीट किया. क्योंकि अगर वह फोन खोलकर मैसेज चेक करते तो किसी को भी पता चल जाता कि उन्होंने मैसेज देखा है. इसलिए सिद्धार्थ ने अपना व्हाट्स एप ही डिलीट कर दिया. शिल्पा ने सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो इंसान अपना फोन किसी को छूने भी नहीं देता, उसके फोन से व्हाट्स एप कैसे डिलीट हो गया.

शिल्पा ने कहा जब सिद्धार्थ बाहर आये थे तब चैनल ने सारी चीज उन्हें समझाई है. साथ ही शिल्पा ने यह भी कहा कि इस बार आसिम रियाज़ विनर बनने के लायक हैं. लेकिन चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को ही विनर बनाएगा. चैनल रश्मि को भी विनर बना सकता है. इस बार चैनल द्वारा विनर घोषित किया जाएगा.

पढ़ें बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं बिग बॉस के ये 10 कंटेस्टेंट, नंबर 8 पर फिदा हैं सब

Back to top button