बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने किया ताजमहल का दीदार, खूब कीं एक-दूसरे से नजरें चार

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म लव आज कल के रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन जमकर कर रहे हैं। यही वजह है कि इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जा रहा है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जो काफी समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं, एक बार फिर से वे अपनी आगरा यात्रा को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, ये दोनों आगरा भी पहुंच गए अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए। वैसे, प्रमोशन तो बहाना था, क्योंकि दीदार जो यहां ताज का करना था।

ताज नगरी के नाम से ही आगरा को जाना जाता है। कोई यदि आगरा आए और ताजमहल का दीदार न करें, ऐसा हो ही नहीं सकता। तभी तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने भी इस मौके को नहीं गंवाया। ये दोनों भी पहुंच गए ताजमहल की एक झलक पाने के लिए। दोनों पहुंचे तो थे यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए, लेकिन ताजमहल का भी दर्शन करना इन दोनों के कार्यक्रम का पहले से ही हिस्सा था। तभी तो दोनों ताजमहल देखने के लिए यहां पहुंचे और जमकर मस्ती भी की।

ताजमहल के परिसर में यहां ताजमहल के साए में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों ने जमकर मस्ती की। इन दोनों ने यहां खूब फोटो भी खिंचवाए। ताजमहल के परिसर में ताजमहल के अलावा भी कई जगहों पर उन्होंने अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाई। ताजमहल की खूबसूरती को देखकर दोनों एकदम दीवाने हो गए थे। कार्तिक आर्यन पर इसकी खूबसूरती की दीवानगी कुछ इस तरह चढ़ी कि उन्होंने तो सारा अली खान को अपनी गोद में उठा लिया। एकदम फिल्मी अंदाज में इन दोनों ने फोटो खिंचवाए।

ताजमहल जितना खूबसूरत नजर आ रहा था, सारा अली खान भी उससे कम खूबसूरत नहीं दिख रही थीं। जब पर्यटकों को इस बात की जानकारी हो गई कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन भी ताजमहल को देखने के लिए आ रहे हैं तो वे भी बड़ी संख्या में यहां जमा हो गए। जब उन्होंने कार्तिक और सारा को ताजमहल के सामने देखा तो उनके बीच भी उनकी फोटो खींचने और सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई। कार्तिक और सारा ने जब देखा कि उनके आसपास पर्यटकों की भारी भीड़ जमा हो गई है तो उन्होंने भी इन पर्यटकों के साथ मिलकर खूब मस्ती करनी शुरू कर दी, जिससे पर्यटक भी बड़े खुश नजर आए।

पुलिस और प्रशासन को पहले से ही इस बात की खबर हो गई थी कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ताजमहल देखने के लिए यहां पहुंचने वाले हैं। उन्हें इस बात की भी जानकारी थी कि बड़ी संख्या में पर्यटक उन्हें देखने के लिए और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए यहां जमा हो जाएंगे। ऐसे में इन दोनों की सुरक्षा के लिहाज से यहां पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम पुलिस और प्रशासन की ओर से किए गए थे। ताजमहल की सुरक्षा में लगे सीओ मोहसीन खान के हवाले से मीडिया में बताया गया है कि पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की यहां तैनाती कर दी गई थी, ताकि पर्यटक इन दोनों को घेर न लें। साथ ही पुलिस और प्रशासन ने यह भी सुनिश्चित किया कि ये दोनों आराम से ताजमहल का दीदार कर ले। ताजमहल के अंदर दोनों ने करीब एक घंटा का वक्त बिताया।

 

View this post on Instagram

 

LoveAajKal in 2 days !! And a Surprise in 20 mins !! WAIT FOR IT ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक और सारा की आने वाली फिल्म लव आज कल में दो दौर की कहानी देखने को मिलने वाली है। इनमें से एक प्रेम कहानी जहां 90 के दशक की होगी, वहीं दूसरी प्रेम कहानी 2020 की है। ताजमहल भी प्रेम का प्रतीक है। ऐसे में कार्तिक और सारा का ताजमहल का दीदार करने के लिए पहुंचना महज एक संयोग तो बिल्कुल भी नहीं था। इसी बहाने ताज नगरी में भी उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन कर ही दिया।

पढ़ें सारा संग कार्तिक आर्यन ने शेयर की प्यारी सी फोटो, एक ही थाली में खाना खाते दिखे दोनों

Back to top button