बॉलीवुड

Bigg Boss 13: शो में आया बड़ा ट्विस्ट, पहली बार फिनाले में होगी 6 कंटेस्टेंट्स की एंट्री

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का फिनाले अब बहुत नजदीक आ गया है. शो के अंतिम क्षणों में भी इसका रोमांच जरा भी कम नहीं हुआ है. कभी प्रतिभागी यहां अपनी हरकतों से इसके रोमांच में तड़का लगा देते हैं तो कभी शो को होस्ट कर रहे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ही कुछ बड़ा खुलासा करके इसके रोमांच की चिंगारी में घी डालने का काम करते हैं, जिससे शो में देखने वालों की रुचि और गहरा जाती है.

15 फरवरी को विनर का नाम घोषित कर दिया जाएगा. सीजन 13 को ग्रैंड बनाने की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. बता दें, इस बार बिग बॉस 13 का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट रहा, जिसके चलते शो की अवधि बढ़ा दी गयी थी. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली पहली बार हुआ है, जब कोई भी सीजन 4 महीने से ज्यादा चला है.

इस वक्त अभी घर में सात कंटेस्टेंट हैं, जिनमें से एक का सफर गुरुवार रात के एपीसोड में खत्म हो जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा शर्मा मिडनाइट एविक्शन में घर से बाहर हो जाएंगी. हालांकि, खबर की पुष्टि होनी अभी बाकी है. जब एक कंटेस्टेंट घर से निकल जाएगा तो कुल 6 कंटेस्टेंट घर में रह जाएंगे. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या 6 कंटेस्टेंट फिनाले में जाएंगे.

क्या फिनाले में जाएंगे 6 कंटेस्टेंट?

बिग बॉस के फैन क्लब पर खबरें जोरों-शोरों से चल रही हैं कि इस बार फिनाले में 5 नहीं बल्कि 6 कंटेस्टेंट जाएंगे. पहले तो यही कहा जा रहा था कि 5 कंटेस्टेंट फिनाले में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे. लेकिन मेकर्स फिनाले एपिसोड में भी कुछ टेढ़ा ट्विस्ट लाना चाहते हैं. 20वें हफ्ते में डबल एविक्शन को लेकर मेकर्स के दिमाग में कंफ्यूजन चल रही है. इस पर बातचीत अभी जारी है.

लेकिन दर्शकों को फिनाले में 6 कंटेस्टेंट को देखकर जरा भी हैरान नहीं होना चाहिए, क्योंकि इस बार बिग बॉस में सब कुछ हैरान कर देने वाला ही हुआ है. अगर ऐसा हुआ तो बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब 6 लोग फिनाले में पहुंचेंगे. अब तक फिनाले में आप ने टॉप 4, टॉप 3 या फिर टॉप 5 ही कंटेस्टेंट देखे होंगे. लेकिन बिग बॉस 13 इस बार एक नया इतिहास रच रहा है. इस सीजन में बहुत कुछ चीजें ऐसी हुई हैं, जो पिछले सभी सीजनों में कभी नहीं हुईं.

खैर, फिनाले में 5 लोग जाएंगे या 6 इस बात का खुलासा तो आने वाले एपिसोड में हो ही जाएगा. दर्शक ये जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा. बिग बॉस का ये सीजन जबरदस्त हिट हुआ है. अपकमिंग एपिसोड में आपको घर के अंदर विक्की कौशल दिखाई देंगे, जो फिलहाल कंटेस्टेंट को घर के अंदर भूतिया हरकतों से डरा रहे हैं. बता दें, विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पार्ट वन: द हौंटेड शिप’ का प्रमोशन करने पहुंचे हैं.

पढ़ें मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते दिखें सलमान खान, हो गया पूरी ट्रैफिक जाम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button