बॉलीवुड

सारा संग कार्तिक आर्यन ने शेयर की प्यारी सी फोटो, एक ही थाली में खाना खाते दिखे दोनों

लव आज कल कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन लगातार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए भी देखे जा रहे हैं. कार्तिक आर्यन की यह फिल्म वर्ष 2009 में आई सैफ अली खान की फिल्म लव आज कल का ही सीक्वल है. कार्तिक के अपोजिट फिल्म में सारा अली खान हैं. साथ ही रणदीप हुड्डा और और आरुषी मल्होत्रा भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे. फिल्म में सारा Zoe का किरदार निभा रही हैं, वहीं कार्तिक वीर और रघु के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में एक दूसरे के समानांतर दो कहानियां चलेंगी.

14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है फिल्म

हाल ही में फिल्म ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर लांच हुआ था. ट्रेलर को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिला था. जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया था, वहीं कुछ इसे बोरिंग बता रहे थे. हालांकि, फिल्म का म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. खैर, अब तो फिल्म रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा कि ये दर्शकों की उम्मीदों पर खितनी खरी उतरती है. बता दें, इम्तियाज अली की निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है. फिल्म रिलीज़ होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं.

जोरों-शोरों से चल रहा है फिल्म का प्रमोशन

बात करें पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों सारा-कार्तिक को लेकर अफवाहें गर्म हैं कि दोनों एक बार फिर रिलेशनशिप में आ गए हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले सारा-कार्तिक एक साथ मैडोक फिल्म्स ऑफिस के बाहर दिखाई दिए थे. इस दौरान दोनों ने काफी लंबी बातचीत की और मीडिया को ढेर सारे पोज दिये. साथ ही जब से फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है, तब से ही दोनों साथ-साथ फिल्म प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं.

कार्तिक ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Kaafi dubli ho gayi ho Aao pehle jaisi sehat banayein

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री अब किसी से छिपी नहीं है. रियल लाइफ में नाम जुड़ने के बाद दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. दोनों को ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए फैंस कब से देखना चाहते थे. कार्तिक और सारा एक दूसरे के बेहद करीब हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है. ऐसे में हाल ही में कार्तिक ने सारा संग अपनी एक प्यारी से तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यह तस्वीर लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान की है.

एक ही थाली में खाना खाते आये नजर

बता दें, कार्तिक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें दोनों साथ बैठकर एक ही थाली में खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं कार्तिक तो सारा को अपने हाथों से खाना खिला भी रहे हैं. कार्तिक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “काफी दुबली हो गयी हो. आओ पहले जैसी सेहत बनायें”. कार्तिक और सारा की ये क्यूट फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है और वह इसे जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. साथ ही फैंस इस तस्वीर पर अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

पढ़ें एक्ट्रेस सारा अली खान की नानी का संजय गांधी के साथ था ये खास रिश्ता, अब किया है ये दावा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button