बॉलीवुड

बढ़ रही है सारा-कार्तिक की नजदीकियां, तस्वीरों में दिखा रोमांटिक अंदाज

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने लव अफेयर के अलावा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल को लेकर को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का नाम लंबे समय से एक-दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है, जिसके बाद खबर भी आई थी कि दोनों तो ब्रेकअप भी हो चुका है। ऐसे में, अब दोनों एक दूसरे के साथ फिर से नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बार वे प्रोफेशनली नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनकी फिल्म लव आजकल बहुत ही जल्द पर्दे पर रिलीज़ हो रही है।

लव आज कल के प्रमोशन के बहाने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक बार फिर से एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। अरे भाई ऐसा हम नहीं कह रहे हैं। बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुछ तस्वीरोंमें उनकी नज़दीकियां अपने आप ही बयां हो रही है। प्रमोशन के बहाने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच रिलेशन भी सुधर रहा है, जिसके बिगड़ने की खबर पिछले कुछ  महीनों से लगातार सामने आ रही थी। ऐसे में अब उनके फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है, क्योंकि उनके अलग होने की वजह से उनके फैंस भी काफी ज्यादा दुखी हो गए थे।

बढ़ रही है सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की नजदीकियां

सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के बेहद करीब नजर के बेहद करीब नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें लव आजकल के प्रमोशन की है, जहां दोनों मीडिया को पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने हाथों में एक हार्ट पकड़ा हुआ है, इसकी वजह से दोनों बहुत ही ज्यादा स्वीट लग रहे हैं। मतलब साफ है कि दोनों की लाइफ में भले ही कुछ न चल रहा हो, लेकिन ऑनस्क्रीन तो दोनों बेहद कमाल के लग रहे हैं।

कार्तिक आर्यन संग सारा अली खान ने ली सेल्फी

एक तस्वीर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही है। यह तस्वीर बहुत कुछ बयां कर रही है , लेकिन फिलहाल सारा अली खान के फैंस तो इसे ही देखकर खुश हो रहे हैं। हालांकि इनकी अग्नि परीक्षा तो 14 फरवरी को पर्दे पर होगी, क्योंकि उसी दिन पता चलेगा कि दर्शकों को इनकी जोड़ी कितनी पसंद है या कितनी नहीं?

एक दूसरे से है दिल का रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच दिल का रिश्ता है। दोनों एक दूसरे से भले ही लाख कोशिश करने दूर रहने की, लेकिन फिर भी किसी न किसी बहाने से करीब आ ही जाते हैं। ऐसे में पिछले साल तो इनके अकबर की भी खबर उड़ी थी। हालांकि बाद में बताया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए, लेकिन इन तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि एक बार फिर से दोनों के दिल में घंटी बज रही है।

Back to top button