बॉलीवुड

कोरोना वायरस पर राखी ने फिर किया वीडियो पोस्ट, कहा- ‘हे भगवान पापियों को माफ…..’

चीन में फैले कोरोना वायरस की दस्तक अब पूरी दुनिया हो चुकी है, जिसकी वजह से हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। प्रत्येक देश की सरकार अपने नागरिकों को इस वायरस से सुरक्षित रखने के लिए चीनी नागरिकों पैनी नजर बनाए हुए हैं ताकि यह वायरल चीनी लोगों से दूसरे लोगों तक न फैल जाए । इसी मुद्दे पर राखी सावंत ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में राखी सावंत कोरोना वायरस को लेकर भगवान से प्रार्थना कर रही है, ताकि चीन को लोगों को इस वायरस से छुटकारा मिल जाए और दुनिया दुनिया में एक बार फिर से शांति बरकरार रहे।

कोरोना वायरस से जहां एक तरफ पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है तो वहीं राखी सावंत ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जी हां, राखी सावंत कोरोना वायरस पर दूसरा वीडियो अपलोड कर चुकी है। पहले वीडियो में तो वह चीन जाकर कोरोना वायरस को खत्म होने का दावा करती हुई नजर आई थी, लेकिन अब इस वीडियो मेंभगवान से प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि इस वीडियो में भी वे ड्रामा कर गई, जिसकी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इतना ही नहीं, लोग उन्हें एक बार फिर से सलाह देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राखी सावंत ने किया वीडियो शेयर

 

View this post on Instagram

 

#jesus #jesuschrist #jesuslovesyou #jesussaves #jesusislord

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि हे परमेश्वर, प्रभु यीशु मसीह, मैं उन लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं जो इस वायरस से पीड़ित हैं। पूरे देश में ये वायरस फैल रहा है। इन लोगों को एक सबक मिला है, जानवरों को खाने का, उन्हें ये सब नहीं खाना चाहिए पर प्रभु इन पापी चीनी लोगों को माफ करो। कुल मिलाकर राखी सावंत वीडियो में चीनी नागरिकों के लिए प्रार्थना करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि इन दिनों चीन की हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर है और लोग दर-दर भटकने के लिए भी मजबूर हैं।

यूज़र्स ने किया ट्रोल

राखी सावंत वीडियो में आगे कहते हुए नजर आ रही हैं कि हे भगवान उन्हें माफ कर दीजिए मैं उन सब की तरफ से आपसे माफी मांगती है। इस वीडियो को देखते ही तो रख ले एक बार उन्हें फिर से टोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने कहा- ईश्वर तुम्हारे फोन में बैठे हैं क्या यहां कौन प्रार्थना करता है? कुल मिलाकर यूजर्स को राखी सावंत का यह ड्रामा अच्छा नहीं लगा और उन्हें तरह-तरह की सलाह भी दी जा रही है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब राखी सावन इस तरह से शुरू हुई है, बल्कि इससे पहले कई बार ट्रोल हो चुकी हैं।

कोरोना वायरस को कर दूंगी खत्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत ने कुछ समय पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे भारत के प्रधानमंत्री ने चाइना भेजा है। उन्होंने आगे कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें जिम्मेदारी दी है कि वह चीन जाकर कोरोना वायरस को खत्म कर दें। ऐसे में उन्होंने कहा कि वे जानते हैं कि भारत की सिर्फ एक ही लड़की है जो कोरोना वायरस को खत्म कर सकती है। ऐसे में उन्होंने मुझे चाइना भेजा है। साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं चाइना में जाकर कोरोना वायरस को खत्म कर दूंगी, उनके इस वीडियो का भी जमकर मजाक उड़ाया गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close