बॉलीवुड

Bigg Boss 13: रश्मि ने बताया आखिर क्या था सिद्धार्थ के साथ उनका पुराना रिश्ता, वायरल हुआ विडियो

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का फिनाले अब बहुत नजदीक आ गया है. शो के अंतिम क्षणों में भी इसका रोमांच जरा भी कम नहीं हुआ है. कभी प्रतिभागी यहां अपनी हरकतों से इसके रोमांच में तड़का लगा देते हैं तो कभी शो को होस्ट कर रहे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ही कुछ बड़ा खुलासा करके इसके रोमांच की चिंगारी में घी डालने का काम करते हैं, जिससे शो में देखने वालों की रुचि और गहरा जाती है.

15 फरवरी को विनर का नाम घोषित कर दिया जाएगा. सीजन 13 को ग्रैंड बनाने की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. बता दें, इस बार बिग बॉस 13 का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट रहा, जिसके चलते शो की अवधि बढ़ा दी गयी थी. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली पहली बार हुआ है, जब कोई भी सीजन 4 महीने से ज्यादा चला है. इस बार शो में कई जाने-माने चेहरों ने हिस्सा लिया, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई. दोनों शो के दौरान कई बार एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते नजर आये. गौरतलब है कि शो में आने से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे और दोनों के बीच अनबन चल रही थी.

जैसा कि कल आपने देखा होगा कि वीकेंड के वार में रजत शर्मा पहुंचे और बिग बॉस के मंच पर अपनी अदालत लगाई. इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान को कटघरे में खड़ा किया और उनसे कई तीखे सवाल पूछे. सभी सवालों का सलमान ने बहुत शालीनता से जवाब दिया. सलमान की क्लास लेने के बाद अब रजत शर्मा घर के अंदर जाएंगे और कंटेस्टेंट्स से सवाल जवाब करेंगे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि घर के सदस्य कैसे रजत शर्मा के तीखे सवालों का जवाब देते हैं.

बिग बॉस का जो प्रीकैप दिखाया गया उसमें रजत शर्मा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल जवाब करते दिख रहे हैं. ये प्रोमो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस क्लिप में रजत शर्मा ने रश्मि से एक सवल पूछा, जिस पर रश्मि कहती हैं कि दोनों का रिश्ता दिल से दिल तक का है. दरअसल, अपने सवालों के जरिये रजत शर्मा दोनों की पास्ट स्टोरी दर्शकों के सामने लाना चाहते हैं, जिसे अब तक शो में लाने से दोनों बचते आये हैं.


रजत शर्मा ने बाकी कंटेस्टेंट से भी सवाल किये, जिसका सभी ने बेबाकी से जवाब दिया. रजत शर्मा ने सिद्धार्थ से आखिरी टास्क के बारे में भी बात की, जहां सिद्धार्थ पारस को बचाते हैं और उनकी एंट्री टॉप 4 में करवाते हैं. रजत शर्मा सिद्धार्थ को बताते हैं कि आखिर उन्होंने पारस को क्यों चुना, जिसके बाद सिद्धार्थ अपनी सफाई देते हैं. इसके बाद रजत शर्मा ने आसिम से भी कई सवाल किये. उन्होंने आसिम से हिमांशी के साथ उनके रिश्ते और सिद्धार्थ के साथ उनकी दुश्मनी पर भी सवाल किये.

प्रोमो देखने से तो यही लग रहा है कि रजत शर्मा ने सभी कंटेस्टेंट से ऐसे सवाल पूछे हैं, जो कहीं न कहीं जनता उनसे जानना चाहती थी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट इन सवालों का क्या जवाब देते हैं. कुल मिलाकर आज रात का एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है.

पढ़ें BB 13: आखिरी वीकेंड के वार में सलमान का बड़ा ऐलान, घर से निकलते ही सात फेरे लेंगी ये दो जोड़ियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button