बॉलीवुड

काम्या से यूजर ने पूछा “बच्चे तो हैं फिर शादी क्यों”, चंद्रमुखी चौटाला ने दिया ये करारा जवाब

कल यानी बीते 10 फरवरी को टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने शलभ डांग से शादी कर ली है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इससे पहले दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. काफी समय से काम्या अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं. काम्या की तरह शलभ भी तलाकशुदा हैं और उनका एक 10 साल का बेटा भी है.

बता दें, काम्या पंजाबी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या ने ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट आकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. तलाक के बाद 40 साल की काम्या अपनी बेटी आरा के साथ रहती थीं. इसी बीच उनकी मुलाक़ात शलभ से हुई और बात दोस्ती से शुरू होकर शादी तक पहुंच गयी.

हाल ही में काम्या ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये शादी की डेट की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने लिखा था कि, “यहां अपनी फेवरेट तस्वीर और अपने फेवरेट इंसान के साथ अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं, 10 फरवरी 2020, हमें आशीर्वाद दें हमारे नए सफर और नई शुरुआत के लिए”.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस शादी के जरिये काम्या ने अपनी जिंदगी की दूसरी पारी की शुरुआत की है. अपनी जिंदगी में बुरे अनुभवों से गुजरना और फिर एक बार फिर सब कुछ नए सिरे से शुरू करना, अपने आप में चुनौतीपूर्ण होता है. ऐसे में जहां कुछ लोग काम्या को बुरे अनुभवों से निकलकर नई जिंदगी में कदम रखने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं कुछ लोगों को उनकी ये शादी पच नहीं रही है.

वह काम्या को इस खुशी के मौके पर भी ट्रोल करने से नहीं चूक रहे. इस ट्रोलिंग से परेशान होकर काम्या की करीबी दोस्त और प्रसिद्ध एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. कविता ‘एफआईआर’ सीरियल में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं. बता दें, कविता काम्या की क्लोज फ्रेंड हैं.

काम्या पंजाबी अपनी शादी के हर फंक्शन की तस्वीर और विडियो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं. बीते रविवार को उन्होंने अपनी हल्दी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “तुम्हारे पहले से ही दो बच्चे हैं तो तुम ये क्यों कर रही हो. मेरा मतलब फिर से शादी?”. हालांकि, इस कमेंट का काम्या ने तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनकी दोस्त ने यह काम कर दिया.

कविता कौशिक ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिखा कि, “क्योंकि जब आप शादी करते हो तो आपको एक साथी, दोस्‍त, बेस्‍ट फ्रेंड, सोलमेट, पार्टनर मिलता है, जिंदगी भर के लिए. बच्‍चे पैदा करने से भी आगे जिंदगी होती है. जो लोग अपनी जिंदगी बना रहे हों और खुशियां खोज रहे हों, उनमें कमियां निकालना बंद करो. दूसरों के लिए खुश होना सीखो, बजाए इसके कि जब उनकी जिंदगी में खुशियों का मौका आए तो ऐसे बकवास सवाल पूछो. और हां, उनकी शादी के ज्‍यादातर सेलीब्रेशन्‍स उनके बच्‍चों ने ही प्‍लान किए हैं”.

पढ़ें Bigg Boss 13: फिनाले में नजर नहीं आएंगे घर से बेघर हुए ये सदस्य, सलमान से पंगा पड़ गया भारी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button