बॉलीवुड

Bigg Boss 13: फिनाले में नजर नहीं आएंगे घर से बेघर हुए ये सदस्य, सलमान से पंगा पड़ गया भारी

कुछ ही दिनों में बिग बॉस 13 का फिनाले होने वाला है. 15 फरवरी को विनर का नाम घोषित कर दिया जाएगा. सीजन 13 को ग्रैंड बनाने की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. बता दें, इस बार बिग बॉस 13 का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट रहा, जिसके चलते शो की अवधि बढ़ा दी गयी. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली पहली बार हुआ है, जब कोई भी सीजन 4 महीने से ज्यादा चला है.

इस बार बिग बॉस के घर में कई चर्चित चेहरे आये. इस बार घर में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई. इनमें से जहां कुछ कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए, वहीं कुछ अब भी शो में बरकरार हैं. बात करें अभी की तो हाल ही में विशाल सिंह आदित्य को घर छोड़कर जाना पड़ा. वहीं, फिलहाल अभी घर में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और आसिम रियाज़ बचे हैं. इनमें से ही कोई शो का विजेता बनेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा शर्मा मिडनाइट एविक्शन में घर से बेघर हो जाएंगी.

कुछ ही दिनों में बिग बॉस का फिनाले हैं और इस मौके पर घर का हिस्सा रह चुके सभी कंटेस्टेंट आखिरी बार बिग बॉस के मंच पर आते हैं. ये सभी कंटेस्टेंट कुछ परफॉर्म करते हैं और घर के अंदर बाकी बचे कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हैं. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस 13 के फिनाले में कुछ कंटेस्टेंट फिनाले का हिस्सा नहीं बनेंगे. कौन हैं वो कंटेस्टेंट आईये जानते हैं.

अरहान खान

लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अरहान खान का. शो के दौरान अरहान का नाम रश्मि देसाई के साथ खूब जोड़ा गया और उनकी पर्सनल लाइफ का नेशनल टेलीविज़न पर मुद्दा बन गया. अरहान की शादी को लेकर कई बातें सामने आई, जिसके चलते उन्हें सलमान और बाकी सभी लोगों से खरी-खोटी सुननी पड़ी. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि अरहान फिनाले का हिस्सा बनकर शायद न आएं.

मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली का अग्रेसिव बिहेवियर खूब चर्चा में रहा. इसी गुस्से की वजह से उन्होंने फ्राइंग पैन से विशाल को मारा था, जिसका बाहर काफी मजाक बना और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. इस वजह से मधुरिमा भी फिनाले का हिस्सा शायद नहीं बनेंगी.

शेफाली जरीवाला

बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री लेने वाली शेफाली जरीवाला शो की मशहूर कंटेस्टेंट रहीं. शेफाली और आसिम का झगड़ा खूब सुर्ख़ियों में रहा. शेफाली के अपमान पर उनके पति पराग त्यागी ने एक विडियो जारी करके सरेआम आसिम को धमकी दी थी, जिसका खामियाजा शेफाली को भुगतना पड़ा. सलमान ने शेफाली को खूब लताड़ा, जिसके बाद कांटा लगा गर्ल शायद फिनाले का हिस्सा न बनें.

विशाल आदित्य सिंह

हाल ही में घर से बेघर हुए विशाल आदित्य सिंह शो में उनके और मधुरिमा के बीच जो हुआ उससे काफी नाराज हैं. घर से निकलने के बाद जहां कंटेस्टेंट मीडिया को इंटरव्यू देते हैं और घर के राज बताते हैं, वहीं विशाल ने कोई इंटरव्यू नहीं दिया. विशाल का ये एटीट्यूड देखकर तो यही लग रह है कि शायद वह भी फिनाले का हिस्सा नहीं बनेंगे.

कोएना मित्रा

कोएना मित्रा बहुत जल्दी ही घर से बेघर हो गयी थीं. शो से निकलते ही उन्होंने शो का बहुत मजाक बनाया था. साथ ही उन्होंने सलमान पर बायस्ड होने का भी आरोप लगाया था. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कोएना भी फिनाले में नजर नहीं आएंगी.

खेसारी लाल यादव

खेसारी भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंटर हुए थे. शो में खेसारी की भागेदारी बहुत ही कम देखने को मिली थी, जिसके बाद वह अचानक शो से बाहर हो गए थे. शायद इस वजह से खेसारी फिनाले पर भी न दिखें.

तहसीन पूनावाला

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आने वाले तहसीन एक ही हफ्ते में घर से बेघर हो गए थे. शो पर तहसीन ने आसिम का खूब मजाक बनाया था, जिसके बाद सलमान ने उन्हें खूब फटकार लगाई थी. इस वजह से तहसीन के भी फिनाले में आने के आसार कम ही लग रहे हैं.

पढ़ें- बचपन में ऐसे दिखते थे बिग बॉस 13 के ये 6 कंटेस्टेंट, आसिम रियाज़ की फोटो पर दिल हार जाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button