बॉलीवुड

BB 13: आखिरी वीकेंड के वार में सलमान का बड़ा ऐलान, घर से निकलते ही सात फेरे लेंगी ये दो जोड़ियां

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन का फिनाले अब बहुत नजदीक आ गया है। शो के अंतिम क्षणों में भी इसका रोमांच जरा भी कम नहीं हुआ है। कभी प्रतिभागी यहां अपनी हरकतों से इसके रोमांच में तड़का लगा देते हैं तो कभी शो को होस्ट कर रहे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ही कुछ बड़ा खुलासा करके इसके रोमांच की चिंगारी में घी डालने का काम करते हैं, जिससे शो में देखने वालों की रुचि और गहरा जाती है।

सलमान का खुलासा

एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। बिग बॉस के अंतिम वीकेंड के वार को होस्ट करने के दौरान सलमान खान की ओर से एक धमाकेदार खुलासा किया गया है। एक बड़ा ऐलान करते हुए सलमान खान ने बताया है कि जैसे ही शो खत्म होगा, इसमें बने दो जोड़ियों की शादी हो जाएगी। सलमान की इस घोषणा के साथ ही बिग बॉस देखने वालों का उत्साह चरम पर पहुंच गया है।

वर्तमान में बिग बॉस में दो जोड़ियां खूब चर्चा में हैं। दोनों ही जोड़ियां जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनमें से पहली जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की है, जबकि दूसरी जोड़ी है पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की। इन दोनों के अलावा भी बिग बॉस के घर में एक और जोड़ी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। यह जोड़ी है आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की। सलमान खान ने हालांकि यह नहीं बताया है कि शादी इन तीन में से किन दो जोड़ियों की होने वाली है। ऐसे में फैन्स को तो फिलहाल गेस करके ही काम चलाना पड़ेगा।

बिग बॉस की दो जोड़ियों की शादी की बात सलमान खान ने तब कही, जब बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म ‘निकम्मा’ के प्रोमोशन के किये उनके सेट पर पहुंची हुई थीं। यहीं शिल्पा के साथ बातचीत में सलमान खान ने यह बड़ी घोषणा की। अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान के साथ बातचीत में अपनी मां को लेकर भी एक खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनकी मां को बिग बॉस देखना बहुत ही पसंद है। वे बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन हैं। शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान को बताया कि जब वे बाहर से काम करके घर लौटती हैं तो वे देखती हैं कि उनकी मां टीवी पर नजरें गड़ाए बिग बॉस देख रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान को यह भी बताया कि जब वे अपनी मां से बात करने की कोशिश करती हैं तो वे इस वक्त बिल्कुल भी डिस्टर्ब नहीं होना चाहतीं। वे साफ कह देती है कि इस वक्त मैं बिग बॉस देख रही हूं। अभी मुझसे बात न ही करो तो अच्छा होगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां इस बात को लेकर अभी से ही बहुत ही चिंतित हैं कि आखिर जब बिग बॉस खत्म हो जाएगा, तो वे क्या करेंगी, क्योंकि यह उनका फेवरेट शो है और वे इसे हमेशा देखते रहना चाहती हैं।

सलमान खान ने इसके बाद शिल्पा को यह बताया कि उनकी मां को चिंता करने की थोड़ी सी भी जरूरत नहीं है, क्योंकि बिग बॉस के समाप्त होने के बाद कलर्स पर एक ऐसा शो शुरू होने जा रहा है, जिसमें बिग बॉस में नजर आ रहीं दो जोड़ियों की शादी होने की संभावना है। सलमान द्वारा किए गए इस खुलासे ने बिग बॉस देखने वालों को हैरानी में जरूर डाल दिया है।

इस दौरान शो में एक और रोचक चीज यह हुई कि शिल्पा शेट्टी अपनी जिस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के शो में पहुंची हुई थीं, वे अपनी इस फिल्म का रिलीज डेट ही नहीं बता पा रही थीं। सलमान खान ने शिल्पा से शो के अंत में पूछा कि उनकी फिल्म रिलीज कब हो रही है? ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट 5 जून है। इस पर सलमान खान ने कहा कि 5 जून को तो उनकी फिल्म राधे रिलीज हो रही है। इसके बाद यहां हंसी का माहौल पैदा हो गया। दरअसल, सलमान खान की फिल्म राधे और शिल्पा शेट्टी की मूवी निकम्मा दोनों ही 5 दिन को ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। इस तरह से दोनों की फिल्में आपस में टकराने वाली हैं।

पढ़ें Bigg Boss 13 का विजेता कौन होगा? सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने किया चौकाने वाला खुलासा

Back to top button